Lok Sabha Election : अधिक से अधिक मतदान करने को लेकर कार्यशाला का आयोजन हुआ!

मतदान प्रतिशत बढ़ाना प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य!

385

Lok Sabha Election : अधिक से अधिक मतदान करने को लेकर कार्यशाला का आयोजन हुआ!

Ratlam : भारत जैसे लोकतांत्रिक देश में मतदान के प्रति उदासीनता अत्यंत चिंता का विषय हैं, यह हमारी शैक्षिक विपन्नता का प्रमाण हैं वैचारिक निर्धनता का प्रतीक हैं लोकतंत्र की मजबूती और देश की भविष्य के लिए मतदान करना और करवाना दोनों महत्वपूर्ण हैं, इसलिए स्वयंसेवी संस्थाओं को नागरिकों को मतदान के प्रति जागरूक करना अत्यंत महत्वपूर्ण देश सेवा से कम नहीं हैं। यह विचार संस्था परस्पर द्वारा शहर के कॉलेज रोड स्थित सत्कार लॉज पर आगामी लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आयोजित शपथ कार्यक्रम में लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर योगेंद्र रूनवाल ने व्यक्त किए, योगेंद्र रुणवाल ने कहा कि यह हमारा परम कर्तव्य हैं कि हम सारे काम बाद में करें पहले देश हित में मतदान करें।

WhatsApp Image 2024 05 08 at 11.56.17 PM

संस्था अध्यक्ष महेश अग्रवाल ने सभी नागरिकों से अनुरोध किया कि मतदान के प्रति जागरूक रहें और सब परिवार, मित्रों के साथ मतदान करने अवश्य जाएं, यह हमारा दायित्व हैं। लायंस क्लब के रीजन चेयरपर्सन दिनेश शर्मा ने कहा कि मतदान सर्वश्रेष्ठ दान हैं जो देश के लोगों का भविष्य निर्माण करता हैं।

WhatsApp Image 2024 05 08 at 11.56.17 PM 1

इस अवसर पर संस्था आर्ट ऑफ लिविंग के हरेंद्र सिंह वाघेला, निमिष व्यास, महेश व्यास ने भी अपने विचार व्यक्त किए।राजेश भटेवरा, शैलेंद्र व्यास, मनीष बोहरा, अभय लोढ़ा, मिलन राखेचा, निलेश शुक्ला, नितेश खिमेसरा, वीरेंद्र अग्रवाल, हेमंत राठौड़, कमलेश पालीवाल, राजेश जोशी, मनीष जोशी, पंकज चौहान, राजेश दरक, महेंद्र जैन, मितेश अग्रवाल, चंदन राठौर, दिलीप वर्मा, सोनू व्यास, अभिसार हाडा, दशरथ पोरवाल, ओमप्रकाश पोरवाल, सुभाष नागोरी आदि समाजसेवी उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन अभय लोढ़ा ने किया तथा आभार मिलन राखेचा ने माना।