Madhu Chopra: बेटी और दामाद के बीच उम्र के अंतर पर अपनी चुप्पी तोड़ी

1700

Madhu Chopra: बेटी और दामाद के बीच उम्र के अंतर पर अपनी चुप्पी तोड़ी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में एक्ट्रेस एक बच्ची की मां बनी है और इस खबर से उनके परिवार काफी खुश हैं.

प्रियंका चोपड़ा की शादी से एक्ट्रेस की मां यानी मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) भी काफी खुश हैं .

एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां ने बताया कि उनके लिए जो कोई भी उनकी बेटी प्रियंका को खुश रखता है वह उनका फेवरेट है. मधु चोपड़ा ने अपने दामाद निक को भी ‘बहुत प्यारा’ कहा है. प्रियंका का मम्मी ने बेटी और दामाद के उम्र के फासले पर अपनी बात रखते हुए कहा कि निक जोनस और उनकी बेटी के बीच उम्र का काफी अंतर है, पर फिर भी दोनों को लेकर उनके मन में कभी कोई शक नहीं रहा. उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोगो निक और प्रियंका (Nick And Priyanka) की उम्र के बारे में क्या कहते हैं.

priyanka chopra

बेटी का ऐसे रखते हैं ख्याल

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस इस दौरान अपने पैरेंट्स होने का अनुभव इंजॉय कर रहे हैं. दोनों ही अपने काम के साथ अपनी बेटी मालती का भी खूब ख्याल रख रहे हैं. 100 दिन NICU में रहने के बाद प्रियंका की बेटी घर लौटी, जिसकी खुशी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर जाहिर की.

images

अब बेटी का ख्याल रखने में निक-प्रियंका कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ रहे हैं. HollywoodLife की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निक (Nick Jonas) अपनी बेटी को गाना गाकर शांत कराते हैं. बेटी मालती के लिए निक जोनस के दिल में इतना प्यार देखकर प्रियंका खुशी से फूली नहीं समा रहीं.

Read More… The Second Trailer Of Film Dhakad Released, Watch Kangana Ranaut In The Style Of Injured Lioness 

प्रियंका की फिल्में

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी दिखाई देंगी.