मनोज बाजपेयी पत्नी Shabana Raza संग करना चाहते हैं काम

246

मनोज बाजपेयी  पत्नी Shabana Raza संग करना चाहते हैं काम

मुंबई ,बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘साइलेंस 2’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों मनोज ‘साइलेंस 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। मनोज लगातार फिल्म प्रमोशन के दौरान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते नजर आ रहे हैं।

मनोज बाजपेयी चाहे कितना ही बिजी क्यों ना हो, लेकिन वो अपनी पत्नी शबाना राज और बेटी अवा नायला के लिए वक्त निकाल लेते हैं। ऐसे में मनोज बाजपेयी ने ‘साइलेंस 2’ के प्रमोशन के दौरान अपनी पत्नी शबाना की इंडस्ट्री में वापसी पर बात की है।

पत्नी शबाना रजा के फिल्मी करियर को लेकर बोले मनोज बाजपेयी, कहा- मुझे उनके साथ करने में...

मनोज बाजपेयी ने पत्नी संग करना चाहते हैं काम

‘साइलेंस 2’ एक्टर मनोज बाजपेयी ने हाल ही में जूम के साथ इंटरव्यू में पत्नी शबाना राज के फिल्मी करियर पर बात की है। इस दौरान जब मनोज से पूछा गया किया क्या वो अपनी पत्नी संग स्क्रीन शेयर करना पसंद करेंगे। इस पर एक्टर ने कहा, ‘मैं अपनी पत्नी शबाना के साथ काम करना पसंद करूंगा, बशर्ते स्क्रिप्ट बाहर से आए और मुझे इसे प्रोड्यूस न करना पड़े। जितना मैं उन्हें जानता हूं, तो मैं ये भी जानता हूं कि एक अभिनेता के रूप में उनमें बहुत आत्म-सम्मान है। मैं उनके साथ एक ऐसी फिल्म में काम करने के लिए भी एक्साइटेड हूं, जो फिल्मों उनके वापसी का डंका बजाएगी। वह फिर से फिल्में करने के लिए भी उतनी ही उत्सुक हैं।’

Heeraamandi: “द डायमंड बाज़ार” का दूसरा गाना ”तिलस्मी बाहें” कल होगा रिलीज़, सोनाक्षी सिन्हा ने किया शेयर 

शबाना राज का फिल्मी करियर

मनोज बाजपेयी की पत्नी शबाना राज के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने भले ही ज्यादा फिल्मों में काम ना किया हो, लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। शबाना ने अपनी एक्टिंग से अपनी एक खास पहचान बनाई है। उन्होंने ‘करीब’ (1998), ‘होगी प्यार की जीत’ (1999), ‘फिजा’ (2000), ‘राहुल’ (2001), ‘आत्मा’ (2006), ‘फैक्टरी’ (2009) और ‘एसिड’ जैसी फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है। वहीं, करियर के पीक पर शबाना ने 54 वर्षीय मनोज संग शादी कर अपना घर बसा लिया और फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी।

Hema Malini’s Networth:हेमामालिनी ने हलफनामे में दिया संपत्ति का ब्यौरा, जानिये कितनी है सम्पति !