Marriage Date Fixed : आलिया और रणबीर की शादी अगले हफ्ते, आरके हाउस में फेरे

काम की व्यस्तता के कारण हनीमून पर जाना टाला

3411

Mumbai : इन दिनों फ़िल्मी दुनिया में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी खासी चर्चा में है। ताजा खबर है कि दोनों शादी के बाद हनीमून मनाने नहीं जाएंगे। दोनों अपने वर्क कमिट्मेंट के चलते ऐसा करने जा रहे है। खबर कि आलिया और रणबीर 15 से 22 अप्रैल के बीच किसी एक तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे। कपूर परिवार की तरफ अभी तक शादी को लेकर कोई तारीख नहीं दी गई, पर तैयारी को देखते हुए यह अनुमान लगाया गया है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी महीने की 22 तारीख को सात फेरे ले सकते हैं। खबरें है कि दोनों ‘आरके हाउस’ में शादी करने वाले है, जिसके री-कंस्ट्रक्शन का काम पिछले कुछ सालों से जोरों पर चल रहा है। ये वहीं हाउस है, जहां रणबीर के पापा-मम्मी यानी ऋषि कपूर और नीतू सिंह शादी के बंधन में बंधे थे। हले खबरें आई थी कि दोनों का राजस्थान के किसी रिसोर्ट में शादी का प्लान है। लेकिन, कोरोना महामारी के चलते उन्होंने अपना प्लान बदल लिया। इसकी वजह यह थी कि आलिया के पिता महेश भट्ट काफी बुजुर्ग है और वे ज्यादा ट्रैवल नहीं कर सकते। रणबीर के अंकल रणधीर कपूर की भी उम्र काफी हो गई।

आलिया और रणबीर के के करीबी के मुताबिक, दोनों के परिवार वाले भी अप्रैल के दूसरे या तीसरे हफ्ते में दोनों की शादी के लिए राजी हैं। इस बारे में रणधीर कपूर से पूछा गया तो उन्होने कहा कि मुझे इस शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल वे मुंबई से बाहर है और अगर परिवार में ऐसा कोई निर्णय हुआ है तो उन्हें जरूर पता होता।

रणबीर कपूर ने लिया ब्रेक

रणबीर संदीप रेड्डी की फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग भी सात फेरे लेने के बाद ही शुरू करेंगे। रणबीर कपूर इन दिनों डायरेक्टर लव रंजन की अनटाइटल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में दिल्ली में चल रही इस शूटिंग का वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आ रही थी। लेकिन, अब रणबीर ने फिल्म की शूटिंग से करीब 7-8 दिन का ब्रेक ले लिया है। माना जा रहा है कि ये ब्रेक उन्होंने शादी करने के लिए लिया है।