छात्रों से बात कर रहे थे राहुल गांधी, लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, बोले- आई लव मिस्‍टर नरेंद्र मोदी

छात्रों से बात कर रहे थे राहुल गांधी, लगने लगे मोदी-मोदी के नारे, बोले- आई लव मिस्‍टर नरेंद्र मोदी

मीडियावाला.इन। पुणे में राहुल गांधी छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान वहां पर मोदी-मोदी की नारेबाजी होने लगी.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों के प्रथम चरण के मतदान से पहले धुआंधार कांग्रेस के प्रचार में जुटे राहुल गांधी (Rahul gandhi) के साथ पुणे में कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें आई लव नरेंद्र मोदी बोलना पड़ा. दरअसल, पुणे में राहुल गांधी छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान वहां पर छात्रों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए.

चंद सेकेंड के लिए खामोश हुए राहुल गांधी 
छात्रों की नारेबाजी को देखने के बाद राहुल गांधी कुछ सेकेंड के लिए तो खामोश हुए, लेकिन बाद में बात को संभालते हुए कहा कि मैं भी नरेंद्र मोदी को मानता हूं, और उनसे प्यार करता हूं. राहुल गांधी के शब्द सुनने के बाद वहां मौजूद लोगों ने जोर-जोर से नारेबाजी की.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
राहुल गांधी की सभा में मोदी-मोदी के नारे लगने के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग तेजी से इसको शेयर कर रहे हैं. BJP IT सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर किया है. देखिए राहुल गांधी का यह वीडियो..

राहुल की रैली में पहली भी हो चुकी है नारेबाजी 
उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी की रैली में मोदी-मोदी के नारे लगने का यह कोई पहला मौका नहीं है. इससे पहले 12 मार्च को बेंगलुरु में राहुल की सभा में मोदी, मोदी के नारे लगे थे. इतना ही नहीं उस वक्त लोगों ने राहुल गांधी से फौरन मंच को छोड़ने की बात भी कही थी.
 

0 comments      

Add Comment