Friday, January 24, 2020
नशे में धुत्त सरकारी डॉक्टर का वीडियो वायरल, नशे में कीचड़ को ही बनाया अपना बिस्तर

नशे में धुत्त सरकारी डॉक्टर का वीडियो वायरल, नशे में कीचड़ को ही बनाया अपना बिस्तर

मीडियावाला.इन।

डिंडोरी से संदीप मिश्रा की खास खबर

 

 डिंडोरी: मध्यप्रदेश के डिंडौरी जिले में शराब के नशे में धुत्त एक डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि डॉक्टर साहब शराब के नशे में इतने मदहोश हैं कि वो अपने पैरों में ठीक से खड़े तक नहीं हो पा रहे हैं। खड़े होने की कोशिश में वो धड़ाम से गिर पड़ते हैं और फिर उठने की कोशिश करते हैं और आखिरी में वो कीचड को ही अपना बिस्तर बना लेते हैं। 

आपको जानकर हैरानी होगी कि ये टल्ली डॉक्टर जिला चिकित्सालय में पदस्थ हैं इनका नाम कमलेश ठाकुर है जो एसएनसीयू वार्ड में पदस्थ हैं। वायरल वीडियो चन्द्रविजय कॉलेज के पास एक होटल के पीछे का होना बताया जा रहा है।

 

 बहरहाल मामला उजागर होने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी शराबी डॉक्टर को नोटिस जारी कर औपचारिकता पूरी करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में जब हमने सिविल सर्जन से बात की तो उन्होंने चौकाने वाले खुलासा किया है।सिविल सर्जन की मानें तो जिला अस्पताल में डॉक्टर सहित 4 अन्य स्वास्थ्य कर्मचारी शराब पीने के आदी हैं जो ड्यूटी के दौरान भी शराब पीकर अस्पताल आते हैं, ऐसे में ये शराबी स्वास्थ्यकर्मी कैसे इलाज करते होंगे जिसका अंदाजा बड़ी आसानी से लगाया जा सकता है। 

 

0 comments      

Add Comment