बीजेपी ने कमिश्नर को कहा- पुलिस से माफी नहीं मांगते केजरीवाल तो हटा लो सिक्योरिटी

बीजेपी ने कमिश्नर को कहा- पुलिस से माफी नहीं मांगते केजरीवाल तो हटा लो सिक्योरिटी

मीडियावाला.इन। अपनी ही सुरक्षा में लगे दिल्ली पुलिस के जवानों से जान का खतरा बताना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अब भारी पड़ता दिख रहा है. बीजेपी की दिल्ली यूनिट ने अब दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा है जिसमें बीजेपी ने कहा कि दिल्ली पुलिस को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से माफीनामा मांगना चाहिए और वह अगर इसके लिए मना करते हैं तो तत्काल प्रभाव से उनकी सिक्योरिटी हटा लेनी चाहिए.

पुलिस के हौसले को तोड़ा
बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीन शंकर कपूर ने दिल्ली पुलिस कम‌िश्‍नर अमूल्य पटनायक को पत्र लिखकर कहा कि केजरीवाल का यह बयान सिर्फ उनके सिक्योरिटी स्टाफ का ही हौसला नहीं तोड़ता बल्कि पूरी पुलिस फोर्स का मनोबल तोड़ने वाला है. कपूर ने अपने पत्र की यह प्रति गृहमंत्री राजनाथ सिंह और एलटी गवर्नर अनिल बैजल को भी भेजी है. बैजल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सिक्योरिटी में लगे सभी लोगों की साइकोलॉजिकल काउंसलिंग होनी चाहिए क्योंकि उनके इस बयान के बाद वो अवसाद में आ गए होंगे.

इंदिरा की तरह ही न हो जाए मेरी भी हत्या
अरविंद केजरीवाल ने इससे पहले शनिवार को कहा था कि उनकी जान को खतरा है और जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को उनके ही सुरक्षाकर्मियों ने मार दिया था वैसा ही मेरे साथ भी हो सकता है. इससे पहले भी अरविंद के बोल बिगड़े थे और उन्होंने कहा था कि बीजेपी मेरी हत्या करवाना चाहती है और एक दिन वे ऐसा कर भी देंगे.

0 comments      

Add Comment