Thursday, December 05, 2019
कोर्ट में राफेल व सोहराबुद्दीन मामलों में कांग्रेस का झूठ जाहिर : सीतारमण

कोर्ट में राफेल व सोहराबुद्दीन मामलों में कांग्रेस का झूठ जाहिर : सीतारमण

मीडियावाला.इन।  अहमदाबाद। रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि कांग्रेस राफेल विमान सौदे और सोहराबुद्दीन मुठभेड़ मामले में झूठ बोलकर देश को गुमराह कर रही थी लेकिन अदालत के फैसले के बाद अब सच सामने आ गया। कांग्रेस सत्ता हासिल करने के लिए एक अच्छी सरकार को बदनाम कर रही है। बीते 60 महीने में सरकार ने इतने काम किए जितने 60 साल में नहीं हो सके।

गांधीनगर अडालज में चल रहे भाजपा महिला मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन में रक्षामंत्री सीतारमण ने कहा कि आज से पहले महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए किसी भी सरकार ने काम नहीं किया। जनधन, मुद्रा, उज्ज्वला, मात्रवंदना, सुकन्या जैसी योजनाओं के जरिए मोदी सरकार ने देश की महिलाओं का सशक्त बनाया है। पहले गरीब बैंक में जाने से डरता था लेकर मोदी सरकार ने सत्ता में आते ही 33 करोड़ लोगों को बैंक खातों से जोड़ दिया।


सीतारमण ने कहा कि आज लोकसभा अध्यक्ष से लेकर रक्षामंत्री, विदेश मंत्री का पदभार भी महिला संभाल रही है। साथ ही संसद, विधान सभाओं व स्थानीय निकायों में भी महिलाएं पूरे अधिकार के साथ शासन कर रही हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा में उनके जैसी सामान्य महिला आज देश के रक्षामंत्री का काम संभाल रही है। भाजपा में ही महिलाओं को सम्मान व उचित स्थान मिल सकता है। हिंदी, अंग्रेजी के अलावा दक्षिण भारत के राज्यों से आई महिला कार्यकर्ताओं के लिए उन्होंने तमिल व तेलुगु भाषा में भी सरकार के काम गिनाए।

सीतारमण ने राफेल व सोहराबुद्दीन मुठभेड़ के मामलों में आए अदालत के फैसलों को जिक्र करते हुए कहा कि विरोधी सालों से झूठ फैला रहे हैं। गुजरात की तत्कालीन सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गलत मामलों में फंसाकर बदनाम करने की साजिश के तहत यह सब हो रहा है। कांग्रेस आज भी केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एक षड्यंत्र के तहत झूठ फैला रही है। ताकि वह पुनः सत्ता हासिल कर सके।


उन्होंने पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि वे गांव-गांव घर-घर जाकर लोगों तक मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाए तथा कांग्रेस के कुप्रचार से आगाह करें।

0 comments      

Add Comment