Coronavirus: मोदी सरकार द्वारा उठाए कदम के मुरीद हुए राहुल गांधी, तारीफ में कह दी बड़ी बात

Coronavirus: मोदी सरकार द्वारा उठाए कदम के मुरीद हुए राहुल गांधी, तारीफ में कह दी बड़ी बात

मीडियावाला.इन।

Coronavirus: कोरोना वायरस से पीड़ित देशभर के लोगों के लिए मोदी सरकार ने 1.70 लाख करोड़ के राहत पैकेज का ऐलान किया है. इसे लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ की है. राहुल गांधी ने इस राहत पैकेज पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह मोदी सरकार का सही दिशा में उठाया गया बड़ा कदम है.

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस बाबत ट्वीट करते हुए कहा, "वित्तीय सहायता पैकेज की आज सरकार की घोषणा, सही दिशा में पहला कदम है. भारत पर उसके किसानों, दिहाड़ी मज़दूरों, श्रमिकों, महिलाओं तथा बुज़ुर्गों का कर्ज है, जो इस लॉकडाउन का दंश झेल रहे हैं."

Rahul Gandhi✔@RahulGandhi

The Govt announcement today of a financial assistance package, is the first step in the right direction. India owes a debt to its farmers, daily wage earners, labourers, women & the elderly who are bearing the brunt of the ongoing lockdown.

33.7K

2:34 AM - Mar 26, 2020

Twitter Ads info and privacy

8,875 people are talking about this

गौरतलब है कि मोदी सरकार की तरफ से वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कोरोना वायरस महामारी तथा इससे हो रहे आम आदमी के नुकसान और आर्थिक प्रभाव से निपटने को लेकर प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 1.70 लाख करोड़ रुपये के राहत पैकेज की घोषणा की है. उन्होंने बताया कि यह राशि जरूरतमंदों की सहायता के लिये दी जा रही है.

मोदी सरकार ने कोरोना वायरस महामारी से निपटने के लिये अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात अस्पतालों में जुटे डाक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों के लिये 50 लाख रुपये के बीमा कवर की घोषणा भी की है. इसके अलावा वित्त मंत्री ने राशन की दुकानों से 80 करोड़ परिवारों को 5 किलो गेहूं या चावल के साथ किलोभर दाल तीन महीने तक मुफ्त देने का ऐलान किया है.

Catch News via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment