पहली बार प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी नजर आईं सोनिया गांधी, कर दिया इतना बड़ा ऐलान

पहली बार प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी नजर आईं सोनिया गांधी, कर दिया इतना बड़ा ऐलान

मीडियावाला.इन।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कोरोना का फैलाव रोकने के लिए सरकार के 21 दिन के लॉकडाउन के निर्णय का स्वागत करते हुए कहा है कि इस महामारी के विरुद्ध सरकार जो भी कदम उठाएगी पार्टी उसका समर्थन करेगी। श्रीमती गांधी ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कहा है कि कांग्रेस कोरोना के खिलाफ लड़ाई में सरकार तथा देश की जनता के साथ खड़ी है। इस महामारी से निपटने के लिए सरकार जो भी कदम उठाएगी पार्टी उसका समर्थन करेगी।

मोदी के पूरे देश मे 21 दिन के लॉकडाउन लागू करने को सही कदम बताते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस विषाणु ने पूरी दुनिया को संकट में डाल दिया है और खासकर समाज के कमजोर वर्ग के लोगो के लिए यह चुनौती बन गया है। उन्होंने कहा कि पूरा देश इस बीमारी को हराने के लिए एकजुट है और कांग्रेस पार्टी इसको परास्त करने के सरकार के हर फैसले के साथ खड़ी है।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस दुनियाभर के 198 देशों के लिए संकट बन चुका है। करीब तीन अरब लोग इस वायरस के कारण अपने घरों में बंद हैं। लॉकडाउन से उनकी जिंदगियां प्रभावित हो रही हैं। अब तक 21 हजार लोग मारे गए हैं और 468,905 इस वायरस से संक्रमित हैं। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में भयावह रूप लेता जा रहा है। बीते 24 घंटे में जिन देशों में सबसे ज्‍यादा मौतें हुई हैं उनमें स्‍पेन सबसे ऊपर है। स्‍पेन में 738, इटली में 683 और फ्रांस में 231 लोग एक ही दिन में इस वायरस के कारण मारे गए हैं। इटली में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 7,503 पहुंच गया है। वहीं 72, 386 लोग यहां कोरोना पॉजिटिव है। अमरीका में भी कोरोना के कारण मरने वालों की संख्या एक हजार के पार हो चुकी है।

Daily News New via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment