आइटम भेजना हो रहा है मुश्किल, कश्मीर में आतंकियों से बोला जैश का नंबर-2 असगर

आइटम भेजना हो रहा है मुश्किल, कश्मीर में आतंकियों से बोला जैश का नंबर-2 असगर

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के आॅपरेशनल कमांडर मुफ्ती रउफ असगर ने आतंकवादियों से कहा है कि उनके लिए जरूरी आइटम भेजना मुश्किल हो गया है। मुफ्ती रउफ असगर ने जैश के आतंकवादियों को यह मैसेज जम्मू के नगरोटा में टोल प्लाजा पर चार आतंकवादियों के मारे जाने के बाद भेजा है। सूत्रों के मुताबिक रउफ का इशारा विस्फोटक और हथियारों की ओर है। वहीं सूत्रों का मानना है कि जम्मू-कश्मीर में सख्ती के बाद आतंकी संगठन बांग्लादेश से घुसपैठ की कोशिश कर सकते हैं।

मुफ्ती असगर जैश-ए-मोहम्मद चीफ और संयुक्त राष्ट्र संघ की ओर से घोषित वैश्विक आतंकवादी मसूद अजहर का छोटा भाई है। असगर को मसूद अजहर की अनुपस्थिति में आतंकवादी संगठन का वास्तविक प्रमुख माना जाता है। अजहर स्पाइन से जुड़ी जानलेवा बीमारी से जूझ रहा है और इन दिनों इलाज करवा रहा है।
पाकिस्तानी सेना जब भी दबाव में होती है तब भारत में किसी बड़े आतंकी हमले की साजिश रचने लगती है। अभी पाक सेना की कठपुतली इमरान सरकार को विपक्षी दलों के बड़े विरोध-प्रदर्शनों का सामना करना पड़ रहा है। इंटेलिजेंस अधिकारियों को शक है कि पाक सेना और आईएसआई भारत में आतंकी हमले कराने की फिराक में है, ताकि घरेलू दबाव से निपटा जा सके और कश्मीर को फोकस में लाया जा सके।

दिग्गज फुटबॉलर माराडोना का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 60 की उम्र में ली अंतिम सांस

कोरोना की नई गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन्स में सख्ती पर जोर, नहीं लगेंगे लॉकडाउन

चीन की चालों पर नजर: भारत ने लीज पर लिए अमेरिका के 2 प्रीडेटर ड्रोन

तीन दिन से बर्फबारी के बाद कश्मीर के 12 जिलों में एवलॉन्च की वॉर्निंग

कुछ फैसलों से लगता है जूडिशरी का हस्तक्षेप बढ़ा है: उपराष्ट्रपति नायडू

दूर से ही चार्ज हो सकेंगे मोबाइल, लैपटॉप वैज्ञानिकों ने बनाया अनोखा एंटी-लेजर डिवाइस

पीपुल्स समाचार

0 comments      

Add Comment