चार बॉयफ्रेंड के साथ रहनी वाली इस महिला हुई प्रेंगनेंट, कही ऐसी बात, जानकर उड़ जाएंगे होश

चार बॉयफ्रेंड के साथ रहनी वाली इस महिला हुई प्रेंगनेंट, कही ऐसी बात, जानकर उड़ जाएंगे होश

मीडियावाला.इन।

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक अजीबो-गरीब प्रेमी जोड़ों का मामला सामने आया है। यहां की एक एक 20 साल की टोरी ओजेडा नाम की महिला के 4 पार्टनर है और ये सभी साथ में रहती हैं। यह सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगता है, लेकिन इससे भी बड़ी चौंकाने वाली बात यह है कि टोरी प्रेग्नेंट है और उसने फैसला लिया है कि उसके सभी बॉयफ्रेंड उसके बच्चे के पिता होंगे।

इतना ही नहीं टोरी के इस फैसले में उसके चारों पार्टनर की भी सहमती है। इन पांचों ने मिलकर फैसला लिया है कि वे सभी मिलकर बच्चे की परवरिश करेंगे। इस बात के सामने आने के बाद सभी इनके रिश्ते और इनके बच्चे की परवरिश को लेकर लिए गए निर्णय को लेकर हैरान हैं। बता दें कि जितना हैरान कर देने वाला इनका रिलेशन है, उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली इनकी लव स्टोरीज है।

एक इंटरनेशनल रिपोर्ट के अनुसार, टोरी अपने 3 बॉयफ्रेंड के साथ फ्लोरिडा (अमेरिका) के जैकसनविले के एक घर में रहती है। बल्कि चौथा पार्टनर अलग रहता है। टोरी ने बताया कि वह उसके पहले बॉयफ्रेंड मार्क (18) से हाईस्कूल में मिली थी। इसके लगभग 2-3 महीने के टोरी, ट्रैविस (23) के प्यार में पड़ गई।

और-तो-और इसके बाद टोरी अपने म्यूचुअल फ्रेंड एथन (22) और क्रिस्टोफर (22) को भी अपना दिल दे बैठी। अब आप जरुर जानना चाह रहे होंगे कि असल में टोरी के बच्चे का पिता कौन है? तो इस पर टोरी बताती है कि क्रिस्टोफर ही उसके होने वाले बच्चे का पिता है। टोरी फरवरी में बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हालाँकि टोरी का यह भी कहना है कि प्रेग्नेंसी के वक्त के आधार पर शायद क्रिस्टोफर ही बच्चे का बायोलॉजिकल पिता है। लेकिन हम सब मिलकर उसे पालेंगे और चारों बच्चे के पिता बनेंगे।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment