अस्पताल ने बेटों से छिपा ली कोरोना संक्रमित पिता की मौत की खबर, अनजान बेटे भिजवाते रहे नाश्ता-खाना, जब खुद पहुंचे वार्ड में तब हुआ खुलासा

अस्पताल ने बेटों से छिपा ली कोरोना संक्रमित पिता की मौत की खबर, अनजान बेटे भिजवाते रहे नाश्ता-खाना, जब खुद पहुंचे वार्ड में तब हुआ खुलासा

मीडियावाला.इन।

छत्तीसगढ़: कोरोना की दूसरी लहर ने भारत को झकझोर कर रख दिया है। इस दौरान देशभर में कोरोना वॉरियर्स, चिकित्सक औऱ चिकित्साकर्मी जी-जान एक कर मरीजों को बचाने में लगे हुए हैं। लेकिन कुछ खबरें ऐसी भी आ रही हैं जिनमें पता चल रहा है कि किस तरह अस्पतालों की लापरवाही इस मुश्किल दौर में लोगों की तकलीफों को बढ़ा दे रही हैं।

ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ से भी सामने आया है। वहां अंबिकापुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बनाए गए कोविड अस्पताल में घोर लापरवाही देखने को मिली जहां अनजान बेटे अपने मृत पिता के लिए भोजन और नाश्ता पहुंचाते रहे। जबकि उनके पिता एक दिन पहले ही दम तोड़ चुके थे। लेकिन अस्पताल ने उन्हें इस बात की सूचना ही नहीं दी।

बेटों को इस बात का पता तब चला जब उनमें से एक पीपीई किट पहनकर कोविड वार्ड में अपने पिता से मिलने वार्ड में जाता है। इस घोर लापरवाही का विरोध करते हुए परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है जिस पर हॉस्पिटल अधीक्षक लखन सिंह ने यह कहां है कि इस तरह की लापरवाही पर जांच करके उनके द्वारा कार्यवाही की जाएगी। कहां चूक हुई है यह जांच का विषय है जांच के बाद उनके द्वारा संबंधित डॉक्टर कर्मचारी पर कार्यवाही करने की बात कही गई है।

News24

0 comments      

Add Comment