Nysa Devgan:काजोल ने फोटो शेयर कर अपनी बेटी के 21वें जन्मदिन पर लिखा ये प्यारा नोट

283
Nysa Devgan

Nysa Devgan:काजोल ने फोटो शेयर कर अपनी बेटी के 21वें जन्मदिन पर लिखा ये प्यारा नोट

मुंबई: एक्ट्रेस काजोल ने शनिवार, 20 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी नीसा देवगन को उनके 21वें जन्मदिन की बधाई दिया. बता दें काजोल और उनके पति एक्टर अजय देवगन के दो बच्चे हैं, बेटी नीसा और बेटा युग देवगन.

जन्मदिन पर अपनी बेटी की तीन तस्वीरें शेयर करते हुए काजोल ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा.

काजोल ने फोटो शेयर कर अपनी बेटी Nysa Devgan के जन्मदिन पर लिखा ये प्यारा नोट - Inkhabar

 

एक्ट्रेस काजोल ने लिखा, “21वीं जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान. तुम जीवन भर जोई डे विवर के साथ हमेशा मुस्कुराओ और हंसते रहो.पहली तस्वीर में नीसा अपने पालतू कुत्ते के साथ जोर-जोर से हंसती नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर मार्च में गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग उत्सव में लहंगे में नीसा की पुरानी तस्वीर थी. अंतिम फोटो में स्टार किड को अपने पालतू जानवर के साथ देखा जा सकता है.

प्री बर्थडे पोस्ट

 

Ajay Devgn kajol daughter Nysa devgan is very bold glamorous gives tough competition to Bollywood actresses अजय देवगन की बेटी नीसा हैं बेहद ग्लैमरस, देती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को कड़ी ...

 

नीसा के जन्मदिन से एक दिन पहले काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट शेयर किया. इस पुरानी तस्वीर में नीसा काजोल की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. इसको शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा कि, “कल निसा का 21वां जन्मदिन है लेकिन आज का दिन मेरे बारे में है और मैं कैसे मां बनी. कैसे उसने मेरी सबसे बड़ी इच्छा पूरी की और कैसे वह तब से हर दिन मुझे खुश करती है. वह मुझे अपने प्यार और अटूट समर्थन से कैसे आभारी और आश्चर्यचकित करती है.

‘चमकीला’ से चमकीं Parineeti Chopra की किस्मत ,बोलीं- जब तक चांस नहीं मिलते, खुद को साबित नहीं कर सकते! 

आज का दिन मेरे बारे में है

उन्होंने आगे कहा, “वह मुझे कैसे हंसाती है और मुझे अपने साबुन के डिब्बे पर खड़ा होना और मेरा बच्चा जो कुछ भी करता और कहता है, उस पर शेखी बघारना पसंद है. मुझे पहली बार और हर बार कैसा महसूस हुआ जब से वह मुझे ‘माँ’ कहती है. यह किसी अत्यंत प्रिय उद्देश्य के लिए हथियार उठाने के आह्वान जैसा है. कभी-कभी मेरी इच्छा होती है कि मैं उसे लपेट सकूं और एक दिन के लिए अपने पेट में वापस रख सकूं ताकि मेरा दिल वापस उसी शरीर में महसूस हो सके जहां से यह शुरू हुआ था.

Netflix Movie ‘Amar Singh Chamkila”: अश्लील गीतों के बावजूद ,देखी जाने लायक मर्म जगाती कहानी !