Shweta Tiwari को ज़रा भी नहीं था बेटी पर भरोसा, Palak Tiwari ने कहा कि उनकी मां उन पर भरोसा नहीं करती

1088

Shweta Tiwari को ज़रा भी नहीं था बेटी पर भरोसा, Palak Tiwari ने कहा कि उनकी मां उन पर भरोसा नहीं करती

पलक तिवारी ने अपनी मां श्वेता तिवारी के साथ अपनी बोन्डिंग को लेकर कुछ बातें बताई जो कि काफी हैरान कर देने वाली थी। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी मां उन पर भरोसा नहीं करती है।

पलक की मां को उनपर नहीं था ज़रा सा भी भरोसा

दरअसल आपको बता दें कि पलक तिवारी नहीं टाइम के साथ में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां को लेकर काफी कुछ हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं। पलक तिवारी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि “मेरी मां और सभी पेरेंट्स के मुकाबले काफी अलग है और उनसे ज्यादा स्ट्रिक्ट भी हैं। जब मैं छोटी थी तो उन्हें लगता था कि मैं कुछ भी ठीक से नहीं कर सकती। हालांकि मैं इस बात के लिए उन्हें कभी भी दोषी नहीं ठहराती। क्योंकि उस समय उन्हें मुझ पर जरा भी भरोसा नहीं था। लेकिन मैंने अपनी मां का धीरे-धीरे विश्वास जीता और उन्हें यकीन भी दिलाया। मैं एक परफेक्ट बच्ची तो नहीं हूं, लेकिन इतनी भी खराब नहीं हूं।”

pjimage 2021 12 14T131405.975

श्वेता तिवारी ने बेटी पलक को दी चेतावनी

पलक तिवारी ने इसी इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो उनकी मां श्वेता तिवारी ने ये बात तक कह दी थी कि नाक मत कटवा आना। पलक तिवारी बताती है कि “मां ने मुझसे कहा था कि नाक कटवा कर मत आना। मेरी मां बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पाती है। लेकिन फिर भी अगर कोई भी बात उन्हें मेरी समझ नहीं आती है तो वह मुझे कभी भी जज नहीं करती हैं। वह मुझे हमेशा रिलैक्स रहने को कहती हैं।”

Shweta Tiwari Daughter palak tiwari

पलक तिवारी का वर्कफ्रंट

अगर हम पलक तिवारी के करियर पर नजर डालते हैं तो आपको बता दें कि उन्होंने आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। जिसके बाद में पलक तिवारी को हार्डी संधू के गाने ‘बिजली बिजली’ में भी देखा गया। यह गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंड में आ गया था। लेकिन अब कुछ वक्त पहले यह पलक तिवारी ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू भी