Police Released Robber : चेन लुटेरे को पकड़ा, पुलिस के हवाले किया, पुलिस ने छोड़ दिया!

दंपत्ति ने मामले की शिकायत पुलिस जनसुनवाई में की, अब पुलिस पता लगाएगी!

860

Police Released Robber : चेन लुटेरे को पकड़ा, पुलिस के हवाले किया, पुलिस ने छोड़ दिया!

देखिए ACP बीपीएस परिहार ने क्या कहा!

Indore : शहर में आए दिन राहगीरों के साथ चैन और मोबाइल स्नेचिंग की घटनाएं हो रही है। ऐसा ही एक मामला अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का है, जहां दंपत्ति के साथ चाणक्यपुरी ब्रिज पर स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई। एक बदमाश को पकड़कर अन्नपूर्णा पुलिस के हवाले भी कर दिया, पर पुलिस ने उसे छोड़ दिया। इस पर इस दंपत्ति ने पलासिया की पुलिस जनसुनवाई में पहुंचकर शिकायत की।

WhatsApp Image 2023 07 18 at 16.08.51

यह घटना चाणक्यपुरी ब्रिज की है। उधर से आ रही दंपत्ति अपने घर की तरफ जा रही थी। तभी ब्रिज के ऊपर से तीन बाइक सवार आए। उन्होंने दंपत्ति को रोका और महिला के गले से मंगलसूत्र लूटने की कोशिश की। लेकिन, वे अपनी कोशिश में सफल नहीं हो सके। दंपत्ति ने राहगीरों की मदद से लुटेरों का पीछा करके एक बदमाश को पकड़कर अन्नपूर्णा पुलिस के हवाले कर दिया। मगर पुलिस ने रात में ही आरोपी को बिना जांच पूछताछ के छोड़ दिया। फरियादी रुपाली सार्थक सोनी ने बताया कि चाणक्यपुरी ब्रिज आते समय दो लोग हमारे पीछे आए और हाथापाई करते हुए चेन खींचने की कोशिश की। पर, हमने मुकाबला किया और उनके भागने से पहले एक को पकड़ लिया। बाकी के बदमाश भाग गए थे। एक को पकड़कर हम थाने लेकर गए।

WhatsApp Image 2023 07 18 at 16.08.51 1

पुलिस ने स्नैचिंग की धाराओं में मामला दर्ज नहीं किया और बाद में उस बदमाश को छोड़ दिया। इसकी शिकायत के लिए मंगलवार को पुलिस जनसुनवाई में पहुंचे। पुलिस अधिकारी ने पूरा मामला जानने के बाद अन्नपूर्णा थाना प्रभारी से बात करके जांच के आदेश दिए हैं। जिसके बाद पूरे मामले की जांच एसीपी बीपीएस परिहार ने अपने हाथों में लेकर बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले जाएंगे। उसके आधार पर दोषियों पर कार्यवाही की जाएगी। लेकिन, पुलिस ने ये नहीं बताया कि जिस तरह पकड़े गए बदमाश को पुलिस ने छोड़ दिया, उस पर क्या कार्रवाई होगी।

देखिए वीडियो: क्या कह रहे हैं, ACP बीपीएस परिहार-