Friday, December 13, 2019
शासकीय कार्यक्रम में पार्टी की बात करना शर्मनाक, लोकतंत्र के खिलाफ

शासकीय कार्यक्रम में पार्टी की बात करना शर्मनाक, लोकतंत्र के खिलाफ

सपाक्स प्रमुख त्रिवेदी को केंद्रीय मंत्री हेगड़े के बयान पर आपत्ति

मीडियावाला.इन। भोपाल। सपाक्स समाज के प्रमुख हीरालाल त्रिवेदी ने केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े के कल भोपाल में विभाग की शासकीय कार्यशाला में दिए इस बयान पर आपत्ति ली है जिसमें उन्होंने कहा कि स्किल इंडिया कार्यक्रम से एक करोड़ युवाओं को बीजेपी से जोड़ना है।

श्री हेगड़े शायद यह भूल गए कि वे शासकीय कार्यशाला में है न कि बीजेपी या आरएसएस के किसी कार्यक्रम में। वास्तव में एमपी में अपनी पार्टी की पतली हालत को देखते हुवे ये मर्यादाहीन आचरण कर रहे है और ऐसे हथकंडे अपना रहे है जो लोकतंत्र के मान्य सिद्धांतो के विरूद्ध है। उनका शासकीय कार्यक्रम में सरे आम यह कहना कि कार्यक्रम जरूर शासकीय है लेकिन लक्ष्य राजनैतिक है ,कितना गलत संदेश दे रहा है। हजारों युवाओं को रोजगार दिलाने के नाम पर अपनी राजनैतिक रोटियां सेकना शर्मनाक है। स्किल इंडिया कार्यक्रम का राजनीति करण कर मंत्रीजी ने खुद इस कार्यक्रम की सार्वजनिक रूप से  पोल खोल दी है। लोकतंत्र लोकलाज से चलता है, और अभी इस देश में लोकतंत्र जिंदा है अतः जनता आपकी इन मर्यादाहीन आचरण और हरकतों को सहन नही करेगी।

श्री त्रिवेदी ने हेगड़े जी पर शासकीय व्यय पर किए कार्यक्रम का पार्टी के लिए  दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुवे चेतावनी दी कि अब जबकि चुनाव के कुछ माह ही रह गए है, मंत्री हो या सीएम, ऐसी हरकतों से बाज आना चाहिए।

0 comments      

Add Comment