Tuesday, December 10, 2019
राहुल गांधी की '72 हजार रुपए सालाना' योजना पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा?

राहुल गांधी की '72 हजार रुपए सालाना' योजना पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा?

मीडियावाला.इन। नई दिल्ली। बीजेपी में रहते हुए हमेशा ही अपनी पार्टी की आलोचना करने वाले शत्रुघ्न सिन्हा ने अब एक और बयान दिया है। बिहार की पटना साहिब सीट से बीजेपी की उम्मीदवारी छिन जाने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पक्ष में बयान दिया है। 20 प्रतिशत गरीब परिवारों को प्रति माह 12000 रुपये देने के राहुल के वादे को सिन्हा ने मास्टर स्ट्रोक बताया है।

राहुल के वादे पर क्या बोले सिन्हा?

20 प्रतिशत गरीब परिवारों को प्रति माह 12000 रुपये देने के राहुल के वादे को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- मिनिमम इनकम गारंटी स्कीम परिस्थितियों के मास्टर राहुल गांधी का मास्टर स्ट्रोक है। इसने हमारे लोगों को इतना परेशान कर दिया कि उन्हें प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलानी पड़ी। प्रेस कांफ्रेंस में राहुल के वादों को छलकपट करार दिया गया।

'आपके जुमले ठीक थे क्या?'

अगले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा- अपने काबिल दोस्तों और नेताओं से पूछना चाहूंगा कि जब आपने तमाम जुमलों की घोषणा की थी। हर किसी को 15 लाख देंगे, किसानों को, कर्जदाताओं को, हर साल युवाओं को 2 करोड़ नौकरी देंगे...इत्यादि। तो क्या ये सही था?

'आपक करें तो रासलीला, बाकी करें तो कैरेक्टर ढीला'

अगले ट्वीट में बीजेपी पर तंज कसते हुए शत्रुघ्न ने लिखा- आप करें तो रास लीला, बाकी करें तो कैरेक्टर ढीला...दोनों के लिए हक बराबर होने चाहिए सर। लोगों ने कांग्रेस के इस फैसले का स्वागत किया है और वे काफी उत्साहित हैं। हाल ही में वादे के मुताबित 3 राज्यों में किसानों का कर्ज माफ कर दिया गया है।

 

सोर्स Oneindia.com वाया डेलीहंट

1 comments      

Add Comment