एक्शन मोड में सीएम शिवराज, नेताओं को तमाचा जड़ने वाली कलेक्टर निधि निवेदिता, SDM और रीवा कमिश्नर को पद से हटाया

एक्शन मोड में सीएम शिवराज, नेताओं को तमाचा जड़ने वाली कलेक्टर निधि निवेदिता, SDM और रीवा कमिश्नर को पद से हटाया

मीडियावाला.इन।

भोपाल: सीएम की कुर्सी संभालते ही शिवराज सिंह चौहान एक्शन मोड पर काम कर रहे हैं। इसी कड़ी में शिवराज सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों पर मंगलवार को ताबड़तोड़ कार्रवाई की है। सीएम शिवराज ने कार्रवाई करते हुए राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता, एसडीएम प्रिया वर्मा और रीवा कमिश्नर सभाजीत यादव को पद से हटा दिया है। बता दें कि कलेक्टर कलेक्टर निधि निवेदिता और एसडीएम प्रिया वर्मा प्रदर्शन के दौरान भाजपा नेताओं को थप्पड़ मारने को लेकर सुर्खियों में आईं थी। वहीं, सभाजीत यादव ने शिवराज सिंह को नोटिस जारी किया है। वहीं, सरकार ने पिछली सरकार द्वारा निगम मंडलों के सभी राजनैतिक मनोनयन को भी निरस्त कर दिया है।

भाजपा नेता और पटवारी को भी जड़ा थप्पड़
सीएए के समर्थन में रैली के दौरान भाजपा नेता को कलेक्टर निधि निवेदिता ने थप्पड़ मार दिया था। इस मामले में जब कलेक्टर की आलोचना हुई तो आईएएस एसोसिएशन उनके पक्ष में आ गया था। हालांकि, इसके कुछ दिनों बाद कलेक्टर द्वारा एक पटवारी को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो वायरल हो गया। फिर एएसआई ने भी एसपी को ऐसी ही शिकायत की। पटवारी और एएसआई के साथ घटना भी 19 जनवरी की है।

राजगढ़ के ब्यावरा में 19 जनवरी को सीएए के समर्थन में हुई रैली के दौरान ड्यूटी पर तैनात एएसआई नरेश शर्मा ने भी शिकायत की थी कि कलेक्टर मैडम ने उन्हें थप्पड़ मारा। एएसआई ने शिकायत में बताया था कि दोपहर 1 बजे वे ड्यूटी पर तैनात थे। उसी दौरान कलेक्टर मैडम आईं और उन्होंने गाड़ी का गेट खोलकर उसे थप्पड़ मार दिया। कलेक्टर के इस व्यवहार से वह बहुत आहत हैं।

Source-IBC24

0 comments      

Add Comment