Monday, February 24, 2020
थप्पड़ कांड: BJP बोली- 'भारत माता की जय' बोलने से क्या तकलीफ? कांग्रेस ने दिया जवाब

थप्पड़ कांड: BJP बोली- 'भारत माता की जय' बोलने से क्या तकलीफ? कांग्रेस ने दिया जवाब

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली. एमपी (MP) के राजगढ़ (Rajgarh) में रविवार को हुए 'थप्पड़ कांड' के बाद पूरे मध्य प्रदेश में राजनीति गर्माई हुई है. इस घटना के बाद बीजेपी ने राजगढ़ की डिप्‍टी कलेक्टर से सवाल पूछा है कि आखिर 'वंदे मातरम' और 'भारत माता की जय' के नारे लगाने वालों से उन्‍हें क्या तकलीफ है? बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने 'भारत माता की जय' बोलने से डिप्‍टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की नाराजगी का कारण पूछा है. बीजेपी नेता ने कहा कि सीएम कमलनाथ के पास क्या कार्यकर्ताओं की कमी हो गई थी, जो वे प्रशासनिक अधिकारियों को कार्यकर्ता के तौर पर इस्तेमाल कर रहे हैं? उन्होंने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. वहीं, कांग्रेस नेता शोभा ओझा ने इस घटना की निंदा की है. बता दें झड़प के वक्‍त कलेक्‍टर निधि निवेदिता भी मौके पर मौजूद थीं. उनके साथ भी अभद्रता करने का आरोप लगा है.

थप्पड़ राजगढ़ के लिए इमेज परिणामथप्पड़ राजगढ़ के लिए इमेज परिणाम

कांग्रेस ने कही कार्रवाई की बात
शोभा ओझा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता जिस तरह से अधिकारियों के साथ पेश आए हैं, उससे बीजेपी का चेहरा साफ नजर आ रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है, 15 साल का बीजेपी का गुंडाराज नहीं है. उन्होंने घटना के जिम्मेवार दोषियों पर कार्रवाई की बात कही है.

पको बता दें कि एमपी के रायगढ़ जिले में एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ राजगढ़ जिले की डिप्‍टी कलेक्टर से विवाद हो गया था. विवाद के दौरान अधिकारी प्रिया वर्मा ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर थप्पड़ बरसा दी, जिसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता ने उनके बाल खींच लिए.

 

ANI✔@ANI

Madhya Pradesh: A protestor pulls hair of Rajgarh Deputy Collector Priya Verma, after she hits BJP workers and drags them. The clash broke out during a demonstration in support of .

Embedded video

4,453

5:19 PM - Jan 19, 2020

Twitter Ads info and privacy 

news18.

0 comments      

Add Comment