ममता बनर्जी की रैली में हार्दिक पटेल ने कहा- 'यह बीजेपी के अंत की शुरुआत है'

ममता बनर्जी की रैली में हार्दिक पटेल ने कहा- 'यह बीजेपी के अंत की शुरुआत है'

मीडियावाला.इन।जन सैलाब की ओर इशारा करते हुए पटेल ने कहा कि इतने लोगों का यहां मौजूद होना इस बात का संकेत है कि बीजेपी सत्ता से बाहर जा रही है.

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने कोलकाता में विपक्ष की रैली के दौरान कहा कि नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ने ‘गोरों’ के खिलाफ लड़ने की अपील की थी और हम ‘चोरों’ के खिलाफ लड़ रहे हैं. शहर के ब्रिगेड परेड मैदान में तृणमूल कांग्रेस की ओर से आयोजित विपक्ष की रैली को संबोधित करते हुए पटेल ने यह बात कही.युवा गुजराती नेता ने सभी विपक्षी दलों को एक साथ एक मंच पर लाने के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को धन्यवाद दिया. जन सैलाब की ओर इशारा करते हुए पटेल ने कहा कि इतने लोगों का यहां मौजूद होना इस बात का संकेत है कि बीजेपी सत्ता से बाहर जा रही है. विपक्ष की इस महारैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, 'यह रैली बीजेपी के अंत की शुरुआत है.
ममता बनर्जी की इस रैली में भाग लेने के लिए कोलकाता पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'नरेंद्र मोदी और अमिह शाह देश के लिए खतरा हैं. इन लोगों को देश से उखाड़ फेंकने की जरूरत है. मैं ममता बनर्जी के इस कदम की सराहना करता हूं और उनकी रैली में भाग लेने के लिए यहां आया हूं.स रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, फारुख अब्दुल्ला, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, शत्रुघ्न सिन्हा, डीएमके नेता एमके स्टालिन व शरद यादव जैसे बड़े नेता शामिल हो चुके हैं.[भाषा से साभार ]

 

0 comments      

Add Comment