पूर्व BJP विधायक की धमकी, कहा- लव जेहाद होगा तो कत्लेआम होगा

पूर्व BJP विधायक की धमकी, कहा- लव जेहाद होगा तो कत्लेआम होगा

मीडियावाला.इन।

  • पूर्व विधायक पहले ही अपनी बेटी को लव जेहाद की शिकार बता चुके हैं
  • सिंह ने कहा- लव जेहाद, मतलब हिन्दू लड़की को धर्म विशेष का बनाना

बीजेपी के पूर्व विधायक की बेटी के मामले में पुलिस उनकी बेटी भारती को लेकर मंगलवार को भोपाल के एक काउंसलिंग सेंटर पहुंची जहां उसकी पिता से बात करवाई गई. करीब एक घंटे तक पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह और उनकी बेटी की काउंसलिंग हुई. काउंसलिंग सेंटर से बाहर आने पर पूर्व विधायक की बेटी भारती ने मीडिया से कुछ नहीं कहा और लड़की को लेकर पुलिस रवाना हो गई.

हालांकि काउंसलिंग सेंटर से बाहर आने के बाद बीजेपी के पूर्व विधायक ने खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि लव जेहाद होगा तो कत्लेआम होगा. आपको बता दें कि पूर्व विधायक पहले ही अपनी बेटी को लव जेहाद की शिकार बता चुके हैं. काउंसलिंग सेंटर से बाहर आने के बाद सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि जो लोगों में नफरत पैदा करना चाहते हैं. अपनी आबादी बढ़ा के दुनिया पर कब्जा करना चाहते हैं या वो लोग जो लव जेहाद के नाम पर दूसरे धर्म के लोगों को अपना बनाना चाहते हैं वो यही हैं.

पूर्व विधायक ने लव जेहाद पर कहा कि एक धर्म विशेष के लड़के से शादी कराने का मतलब क्या हुआ? लड़की का धर्म परिवर्तन होना, क्या ये हिंदुस्तान में चलेगा? अगर कोई ये सोचता है कि आतंक फैला कर, अल कायदा या आईएसआईएस जैसे संगठन क्या वही बना सकते हैं? हम लोग भी बना सकते हैं.

लव जेहाद होगा तो कत्लेआम होगा- पूर्व विधायक

सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा कि लव जेहाद का मतलब क्या हुआ? लव जेहाद का मतलब है हिन्दू लड़की को धर्म विशेष का बनाना. अगर ऐसा होगा तो कत्लेआम होगा. सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा, 'मेरा सभी शांतिप्रिय लोगों से कहना है कि भाई अपने-अपने धर्म को देखो. दूसरे के धर्म में दखल मत दो. क्योंकि हिंदुस्तान ने धर्म में दखल देना शुरू किया तो इस दुनिया में दूसरे धर्मों का नामोनिशान मिट जाएगा'.

बेटी की काउंसलिंग के बारे में बताते हुए पूर्व विधायक ने कहा, 'वो मेरी बेटी है. मैं बातचीत कर रहा हूं. वो हमारे साथ ही रहेगी. मेरी बेटी का ट्रीटमेंट चल रहा है. कोर्ट में डॉक्टर की सभी पर्ची देंगे.'

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment