Sunday, December 15, 2019
हम नाली और शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बने हैं- साध्वी प्रज्ञा

हम नाली और शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बने हैं- साध्वी प्रज्ञा

मीडियावाला.इन।

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी की नेता और भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गई हैं. दरअसल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कहती दिख रही हैं कि वह नाली साफ करने या शौचालय साफ करने के लिए सांसद नहीं बनाई गई हैं. इसी के साथ वह दावा भी कर रही हैं कि उन्हें जिस काम के लिए सांसद बनाया गया है वो उस काम को ईमानदारी से करेंगी.

मालूम हो कि बीजेपी शासित केंद्र सरकार स्वच्छता और शौचालय को लेकर काफी सक्रीय है और पार्टी के कई दिग्गज नेता कैंपेन चला रहे हैं. वहीं बीजेपी की साध्वी प्रज्ञा के इस वीडियो ने उन्हें विपक्षी दलों के निशाने पर ला दिया है.

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर कांग्रेस सरकार के मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का कहना है कि पहले भी साध्वी उल्टा सीधा बोलती रही हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीएम मोदी की फटकार के बाद भी उनका कुछ नहीं बिगड़ा. उन्हें विवाद करके सुर्खियों में रहना पसंद है. वो यही करती हैं. वहीं बीजेपी ने साध्वी का बचाव किया है. बीजेपी विधायक अरविंद भदौरिया का कहना है कि साध्वी संत हैं उन्होंने कुछ बोला होगा तो सोच विचार करके बोला होगा.

 

TV9 भारतवर्ष

0 comments      

Add Comment