दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, कहा- देशभक्‍तों को अपमानित करती रही है कांग्रेस

दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर, कहा- देशभक्‍तों को अपमानित करती रही है कांग्रेस

मीडियावाला.इन।

कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह के गोडसे पर बयान का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. दरअसल, अपने एक बयान में दिग्विजय सिंह ने महात्मा गांधी को गोली मारने वाले नाथूराम गोडसे को पहला आतंकवादी बताया था. उनके इस बयान पर सियासी पारा चढ़ता जा रहा है. और भोपाल से बीजेपी सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ने इस बयान पर पलटवार किया है.

इधर, दिग्विजय सिंह के बयान पर भोपाल से भाजपा की सांसद साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ने प्रतिक्रिया दी है. साध्‍वी प्रज्ञा सिंह ने पलटवार करते हुए कहा है कि, 'कांग्रेस हमेशा से देशभक्‍तों के साथ दुर्व्‍यवहार करती रही है. कांग्रेस पार्टी ने 'भगवा आतंक' कहा. इससे बुरा और क्‍या हो सकता है'.

दिग्विजय पर भड़कीं प्रज्ञा ठाकुर : प्रज्ञा ठाकुर दिग्गविजय के बयान से काफी भड़की नजर आ रही हैं. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस ने हमेशा से ही देशभक्तों को बुरा भला कहा है. उन्हें गालियां दी हैं. प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस के लोग भगवा को भी आतंक से जोड़ रहे हैं. इससे अधिक निकृष्ट काम क्या हो सकता है.

गौरतलब है कि गौड़से को लेकर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर चर्चा में आ गई है. लेकिन इस बार वो पलटवार के कारण चर्चा में हैं. इससे पहले 2019 के आम चुनाव में भी उन्होंने गोडसे को देशभक्त बता दिया था, उस बयान को लेकर उस समय सियासत कफी गरमा गई थी. अब एक बार फिर उनका बयान सुर्खियों में है. हालांकि इस बार उन्होंने गोडसे का नाम सीधे तौर पर नहीं लिया है.

Prabhat Khabar

RB

0 comments      

Add Comment