कमलनाथ के खिलाफ बयानबाजी पर प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और प्रवक्ता की छुट्टी, युवा कांग्रेस में भी एक्शन

कमलनाथ के खिलाफ बयानबाजी पर प्रदेश कांग्रेस महामंत्री और प्रवक्ता की छुट्टी, युवा कांग्रेस में भी एक्शन

मीडियावाला.इन।

कांग्रेस में अब पार्टी नेतृत्व पर सवाल उठाने वाले नेताओं पर कांग्रेस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आजाद सिंह डबास को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के बाद आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा ब्रजभूषण नाथ को प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री एवं स्वदेश शर्मा को प्रदेश कांग्रेस  प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया है।
प्रदेश कांग्रेस के संगठन प्रभारी उपाध्यक्ष चंद्रप्रभाष शेखर ने बताया कि बीते कुछ दिनों से यह तथ्यात्मक जानकारी प्राप्त हो रही थी। इन पर आरोप है कि दोनों पदाधिकारी सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति के खिलाफ बयानबाजी कर पार्टी की गरिमा को ठेस पहुंचा रहे थे और कांग्रेस संगठन के दिशा-निर्देशों की अवहेलना कर पार्टी के विरुद्ध कार्य कर रहे थे। 
 शेखर ने भूषण एवं शर्मा को सख्त हिदायत देते हुए कहा है कि यदि आपके द्वारा भविष्य में पुनः कांग्रेस संगठन को क्षति पहुंचाने वाली बयानबाजी निरंतर जारी रखी तो पार्टी आपके विरुद्ध उचित कार्यवाही करेगी।   इसके अलावा संदीप वर्मा मंदसौर जिला कार्यकारी अध्यक्ष, कर्मवीर सिंह भाटी युवा कांग्रेस अध्यक्ष, चेतन चौधरी कांग्रेस नेता को भी पार्टी से बाहर किया गया है

0 comments      

Add Comment