सुशांत सिंह राजपूत मामले में BJP पर आदित्य ठाकरे का वार, बोले- जिंदगी में कभी नहीं देखी इतनी गंदी राजनीति

सुशांत सिंह राजपूत मामले में BJP पर आदित्य ठाकरे का वार, बोले- जिंदगी में कभी नहीं देखी इतनी गंदी राजनीति

मीडियावाला.इन।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियान की मौत के मामले में निशाने पर आए महाराष्ट्र के मंत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने बिना नाम लिए बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कभी भी उन्होंने अपनी जिंदगी में इतनी गंदी राजनीति नहीं देखी है, जितनी बीते एक साल में हुई। इसके अलावा, कंगना रनौत के दफ्तर पर चले बीएमसी के हथौड़े के मामले में कोर्ट के फैसले पर भी आदित्य ठाकरे ने खुलकर राय रखी। उन्होंने कहा कि जो भी कोर्ट का फैसला होता है, हम उसे मानते हैं।

सुशांत और दिशा सालियान मामले में आदित्य ठाकरे ने कहा, ''मुझे दर्द हुआ कि महाराष्ट्र की राजनीति का स्तर कभी इतना नीचे नहीं गया था, जितना बीते एक साल में गया है। हर विपक्ष सरकार पर कीचड़ उछालने और उसे बदनाम करने की कोशिश करता रहता है, लेकिन कभी इतनी गंदी राजनीति मैंने जिंदगी में नहीं देखी। न तो महाराष्ट्र में कभी इतनी गंदी राजनीति देखी और न ही किसी अन्य राज्य में।''

'आजतक' को दिए एक इंटरव्यू में आदित्य ठाकरे से जब पूछा गया कि क्या सुशांत और दिशा की मौत मामले में उनको निशाना बनाया गया तो यह ज्यादती थी या फिर विपक्ष (बीजेपी) ने वाजिब सवाल उठाए थे, तो इस पर उन्होंने कहा कि मेरा यह मानना रहा है कि जब भी हम देश की सेवा करने की जिम्मेदारी लेते हैं तो विपक्ष सवाल उठाता रहता है और कीचड़ फेंकता है। लेकिन उस कीचड़ में न रंगना हमारा काम होता है। उन्होंने कहा, ''एक तो हम उस कीचड़ में कूद सकते हैं और फिर व्यस्त रह सकते हैं। दूसरा यह कर सकते हैं कि लोगों की सेवा करने में व्यस्त रहें। मेरा मानना है कि लोगों की सेवा करनी चाहिए।'' 

महाराष्ट्र में कोरोना की स्थिति पर क्या बोले आदित्य?

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के किसी भी अन्य राज्य के मुकाबले सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। बीजेपी लगातार उद्धव सरकार पर कोरोना को ठीक से नहीं संभाल पाने का आरोप लगाती रही है। इसको लेकर आदित्य ठाकरे ने कहा कि राज्य में हम डॉक्टरों के हिसाब से चले हैं। सभी साइंटिफिक तरीके से काम कर रहे हैं। महाराष्ट्र ने जितनी ट्रांसपेरेंसी रखी है, उतनी किसी अन्य राज्य ने भी शायद नहीं रखी होगी। जो सच है, उसे लोगों के सामने लाते गए और उसमें कुछ भी छिपाया नहीं। 

बीजेपी देती है हिंदुत्व का सर्टिफिकेट: ठाकरे

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी और पीडीपी की सरकार बनाने को लेकर आदित्य ठाकरे ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी जम्मू-कश्मीर में पीडीपी और बिहार में जेडीयू के साथ गठबंधन करती है और दूसरों को हिंदुत्व का सर्टिफिकेट देती है। हमारा मानना है कि अगर कहीं विश्वासघात होगा, तो उसके साथ कभी नहीं चलेंगे। 

क्या फिर साथ आ सकती है बीजेपी-शिवसेना?

बीजेपी और शिवसेना के फिर से साथ आने की संभावना के सवाल पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमने कभी किसी से दुश्मनी नहीं की और न ही किसी के परिवार के बारे में कुछ गलत बोला। हम जिसे दोस्त समझते थे, वह हमें दुश्मन समझने लगा और जिसे विपक्ष समझते थे, वो साथ आकर जनता के लिए काम करने लगा। इसी समीकरण को आगे लेकर जाएंगे और राज्य की जनता के लिए काम करेंगे।

कंगना रनौत मामले पर क्या बोले आदित्य ठाकरे?

महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने कंगना रनौत मामले में कहा कि जैसा सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के निर्णय होते हैं, उसे हम फॉलो करते हैं। लोगों का विश्वास हमारे साथ है। जो भी महाराष्ट्र या मुंबई के खिलाफ कारनामा करेगा, उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत और शिवसेना के बीच में काफी बयानबाजी हुई थी। इसी बीच, बीएमसी ने कंगना के मुंबई स्थित दफ्तर पर अवैध निर्माण का हवाला देते हुए कार्रवाई की थी और एक हिस्से को तोड़ दिया था। हालांकि, बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई को गलत बताते हुए हर्जाना देने का आदेश दिया है।

 Live हिन्दुस्तान

0 comments      

Add Comment