भाजपा नेताओं ने धरना देकर करवाया भाजपा के ही युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

भाजपा नेताओं ने धरना देकर करवाया भाजपा के ही युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

मीडियावाला.इन।

राजगढ़ से संजय गुप्ता की विशेष खबर

राजगढ़: नरसिंहगढ़ निवासी भाजपा युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष राजगढ़ पवन शर्मा व उनके साथी भावेश कश्यप पर नरसिंहगढ़ पुलिस ने भाजपा के पूर्व विधायक एवं नगर पालिका अध्यक्ष सहित भाजपा नेताओं के खिलाफ व्हाट्सएप चैट में अमर्यादित पोस्ट करने पर जांच उपरांत गुरुवार को इनके खिलाफ धारा 505 एक एवं 505 दो के तहत मामला दर्ज  किया है।
उल्लेखनीय है कि 11 जनवरी को नरसिंहगढ़ के व्हाट्सएप सोशल ग्रुप में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पवन शर्मा एवं उनके साथी भावेश कश्यप ने पोस्ट में एडिटिंग कर नरसिंहगढ़ के पूर्व वरिष्ठ नेताओं के खिलाफ अमर्यादित पोस्ट की थी। जिस पर भाजपा नेताओं ने इनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र राठौर के नेतृत्व में एक ज्ञापन सौंपा था जिस पर पुलिस द्वारा जांच की जा रही थी।
लेकिन मामले को तूल पकड़ता देख नरसिंहगढ़ नगर की शांति  व्यवस्था एवं सौहार्द बनाए रखने हेतु नगर के दो पत्रकारों द्वारा थाने में एक आवेदन देकर इस मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की गई थी।
जांच के बाद भी कार्यवाही न करने पर गुरुवार को नरसिंहगढ़ के भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र राठौर के नेतृत्व में भाजपा नेता राजेंद्र उपाध्याय, श्रीमती उर्मिला उपाध्याय, नारायण बाथम, अखिलेश पालीवाल, योगेंद्र परिहार, नरेंद्र सिंह गुर्जर सहित कई भाजपा नेताओं ने नरसिंहगढ़ कोतवाली में धरना प्रदर्शन कर f.i.r. की मांग की। इसके पश्चात मामले की गहराई से जांच करने के पश्चात थाना प्रभारी रविंद्र चांवरिया ने गुरुवार 21 जनवरी को इन दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके पूर्व भी व्हाट्सएप ग्रुप में पवन शर्मा एवं इनके भाई के ऊपर भ्रष्टाचार एवं फोन पर अमर्यादित भाषा के कई आरोप लगे हैं जिस पर शिकायत मिलने पर कुछ दिन पूर्व जिला अध्यक्ष पवन शर्मा के भाई के खिलाफ भी नरसिंहगढ़ कोतवाली में एक मामला दर्ज किया गया था।

बाईट - सत्येंद्र सिंह राठौर मंडल अध्यक्ष भाजपा नरसिंहगढ़


बाईट - रविंद्र चावरिया टीआई नरसिंहगढ़


बाईट -  उर्मिला उपाध्याय नगर पालिका अध्यक्ष नरसिंहगढ़ 


बाईट - योगेंद्र सिंह परिहार विधायक प्रतिनिधि नरसिंहगढ़

 

0 comments      

Add Comment