दमोह हारते ही भाजपा की सभी तोपों ने जयंत मलैया को किया टार्गेट, नरोत्तम बोले जयचंदों के कारण हारे

दमोह हारते ही भाजपा की सभी तोपों ने जयंत मलैया को किया टार्गेट, नरोत्तम बोले जयचंदों के कारण हारे

मीडियावाला.इन।

Bhopal, MP: दमोह उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी के पराजित होते ही भाजपा के अंदर अंतर्कलह  स्पष्ट तौर पर तेज़ हो गया है।पूर्व मंत्री व एक समय में भाजपा के दिग्गज माने जाने वाले जयंत मलैया के खिलाफ़ लोगों ने तलवारें भांजना चालू कर दी है।इसकी अगुवाई हारे हुए भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह लोधी ने कल शाम ही कर दी थी। आज प्रदेश के सबसे ताकतवर मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने भी मोर्चा खोलते हुए स्पष्ट कहा दमोह में हम इस बार लड़ाई अपनों से हारे हैं।अपने जयचंदों से हारे हैं। राहुल सिंह को भाजपा में लाने वाले केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल ने भी इसी सुर में अपने आक्रोश को जाहिर किया है।राहुल सिंह पर प्रह्लाद पटेल का पूरी तरह वर्दहस्त है, यह तथ्य भी सर्वविदित व खुली किताब जैसा है।
डॉ नरोत्तम मिश्रा दमोह उपचुनाव में हार के लिए किन जयचंदों या अपने लोगों की बात कर रहे हैं, नाम लिए बग़ैर उन्होंने सही निशाने पर तीर चला दिया है।
आपको बता दें कि कल राहुल सिंह ने अपनी हार के लिए मलैया परिवार को प्रमुख कारण बताया था।उन्होंने कहा  था कि वे जयंत मलैया के कारण चुनाव हारे है,जिन्हें शहर का प्रभारी बनाया था, उनका ही वार्ड हार गए। जो पार्टी को मां कहा करते थे उनका ही वार्ड हार गए और कहा मलैया परिवार की रणनीति सफल हुई और हम चुनाव हार गए। राहुल सिंह ने मांग की है कि ऐसे लोगों को पार्टी से निष्कासित किया जाना चाहिए।

0 comments      

Add Comment