विपक्ष पर नड्डा का तंज: पिछले डेढ़ साल में कई पार्टियां #Quarantine हो गई हैं, कुछ #Isolation में तो कुछ #ICU तक पहुंच गई

विपक्ष पर नड्डा का तंज: पिछले डेढ़ साल में कई पार्टियां #Quarantine हो गई हैं, कुछ #Isolation में तो कुछ #ICU तक पहुंच गई

मीडियावाला.इन।

Bhopal, MP: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विपक्षी पार्टियों पर तंज कसते हुए कहा कि पिछले डेढ़ साल में सभी पार्टियां क्वारंटीन हो गई हैं, आइसोलेशन में हैं, कई पार्टियां आइसीयू तक पहुंच गई है। इनके नेता दिखते हैं तो सिर्फ ट्वीटर पर या प्रेस कांफ्रेंस में ही नजर आते हैं।

श्री नड्डा मध्यप्रदेश भाजपा के प्रदेश कार्यालय में गुरुवार को प्रदेश कार्यसमिति की वर्चुअल बैठक को संबोधित कर रहे थे जिसमें सभी जिलों से भी पदाधिकारी वर्चुअल माध्यम से शामिल हुए। बैठक का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया। उन्होंने अपने संबोधन में मध्यप्रदेश की जमकर तारीफ की।
 
गुरुवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए संबोधित किया। इस मौके पर भोपाल में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कैलाश विजयवर्गीय, थावरचंद गहलोत, नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सुहास भगत समेत देशभर के 57 स्थानों से भाजपा पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हुए। नड्डा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया का भी आभार व्यक्त किया कि उनके कारण मध्यप्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनी है।

नड्डा ने कहा कि एक साल में 90 हजार करोड़ रुपए मध्यप्रदेश के किसानों के लिए खर्च किए गए। यह हमें ध्यान में रखना चाहिए। किसानों के लिए किसी ने काम किया तो वो नरेंद्र मोदीजी ने किया और उनकी योजनाओं को लागू ठीक से किया तो वो शिवराज सिंह चौहान ने किया। यह बातें जनता को बताना चाहिए।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने मध्यप्रदेश में लंबे समय में लगभग 15 साल तीन टर्म की सरकार देखी, सरकार चलाई। शिवराज सिंह जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश को विकास की दिशा में ले जाने में काफी तरक्की की।

नड्डा ने कहा कि बीच में एक ऐसा कालखंड आया था जब मध्य प्रदेश में दूसरी तस्वीर देखने को मिली। 15 साल की सरकार के कारण आप भूल गए थे कि कांग्रेस की सरकारें कैसे चलती हैं? डेढ़ साल के कांग्रेस के कार्यकाल में आपको वह भी देखने को मिला।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का पतन इतना हुआ है कि वो भाजपा और मोदी जी की आलोचना करते हुए ये भूल जाते हैं कि वो देश की आलोचना करने लगे है। कमलनाथ जी ने पिछले दिनों कहा कि भारत महान नहीं, बदनाम है। ये कांग्रेस की मानसिकता है।

कार्यसमिति को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश में शिवराज जी की सरकार ने किसानों से सबसे ज्यादा एमएसपी पर फसलों की खरीद की है। DBT को लेकर मध्यप्रदेश ने रिकॉर्ड बनाया है। मध्यप्रदेश में रोजगार को लेकर जो काम हुआ, वो भी सराहनीय है। स्ट्रीट वैंडर्स को भी मुख्य धारा में शामिल करने का काम किया। RB

0 comments      

Add Comment