पिता के लिए आज गर्व का पल, बेटे वेदांत ने जीते 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल

1884
एक्टर आर माधवन

पिता के लिए आज गर्व का पल, बेटे वेदांत ने जीते 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल

फेमस एक्टर आर माधवन (R. Madhavan) के लिए आज बहुत ही गर्व का पल है। बता दें कि उनके बेटे वेदांत माधवन (Vedaant Madhavan) ने खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023 (Khelo India Youth Games 2023) में 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल अपने नाम कर पिता का नाम रोशन किया है। बेटे की इस सफलता पर आर माधवन बेहद ही खुश है। उन्होंने इस खुशी को अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है। इस पोस्ट पर उनके फैंस उनको ढेरों बधाइयां दे रहें हैं।

  • आर माधवन के लिए आज गर्व का पल
  • बेटे ने 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल किए अपने नाम
  • 2022 में चैंपियन रह चुके हैं वेदांत

Breaking: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट इंदौर में होना तय! 

आर माधवन ने शेयर की बेटे वेदांत की फोटोज़

आपको बता दें कि आर माधवन ने बेटे वेदांत माधवन की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है। इन फोटोज़ में वेदांत मेडल गले में लटकाए और हाथ में ट्रॉफी लिए नज़र आ रहें हैं। साथ ही आर माधवन ने ये भी बताया कि उनके बेटे ने किस इवेंट में कौन सा मेडल जीता है।

Siddharth-Kiara’s Reception:सितारों से सजी इस शाम में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए 

आर माधवन ने ट्विट मे बताया कि वेदांत ने 100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में गोल्ड मेडल जीता है। वहीं, 400 मीटर और 800 मीटर स्विमिंग में सिल्वर मेडल जीता है। इस ट्वीट के अलावा दूसरे ट्विट में आर माधवन ने लिखा है कि वो अपेक्षा फर्नांडिस और वेदांत की परफार्मेंस से काफी खुश हैं और काफी गर्व महसूस कर रहें हैं।

 

स्विमिंग में चैंपियन रह चुके हैं वेदांत

जानकारी के अनुसार, वेदांत इस साल हुए खेलो इंडिया यूथ गेम्स में महाराष्ट्र को रिप्रजेंट कर चुके हैं। महाराष्ट्र की टीम ने इस चैंपियनशिप को तो अपने नाम किया, इसके साथ ही टीम के तैराकों ने स्वीमिंग में भी ट्रॉफी जीती है। इसके अलावा 2022 में आर माधवन के बेटे वेदांत ने जूनियर नेशनल तैराकी चैम्पियनशिप में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में नेशनल रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं।