Rahul Became a Porter : राहुल गांधी कुली बने, बैज और लाल शर्ट पहनकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे!

राहुल से मुलाकात के बाद कुली और ऑटो ड्राइवर खुश दिखे!

644

Rahul Became a Porter : राहुल गांधी कुली बने, बैज और लाल शर्ट पहनकर आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे!

New Delhi : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद राहुल गांधी गुरुवार को दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पहुंचे। जहां उन्होंने कुली के कपड़े पहने और यात्रियों का सामान उठाया। सबसे पहले उन्होंने कुलियों से मुलाकात की। इस दौरान कुली के कपड़े पहनते हुए भी नजर आए।

राहुल गांधी को कुली की लाल शर्ट पहनते हुए देखा गया। एक दूसरा शख्स उनकी मदद करता भी दिखा। कांग्रेस नेता ने कुली का बैज भी लगाया। साथ ही वे यात्रियों का सामान उठाते हुए भी नजर आए। राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कुली और ऑटो ड्राइवर काफी खुश दिखे।

WhatsApp Image 2023 09 22 at 3.30.38 PM

इस दौरान उन्होंने कहा कि बड़ी खुशी हुई कि राहुल गांधी हमसे मिलने के लिए यहां आए। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने कुलियों को आश्वासन दिया कि वो उनकी सारी समस्याओं को सरकार के सामने रखेंगे और परेशानियों को हल किया जाएगा।

कांग्रेस ने ‘एक्स’ पर पोस्ट किया
कांग्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा ‘राहुल गांधी आज दिल्ली के आनंद विहार रेलवे स्टेशन पर कुली साथियों से मिले। पिछले दिनों एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें रेलवे स्टेशन के कुली साथियों ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद आज राहुल गांधी उनसे मिलने पहुंचे और इत्मीनान से सबकी बात भी सुनी। उन्होंने आगे कहा कि उनकी भारत जोड़ो यात्रा अभी जारी है।