Rakul-Jackky Wedding: कौन हैं रकुल-जैकी की शादी में मेहमानों की हिफाजत का जिम्मा लेने वाले यूसुफ इब्राहिम?

354

ई दिल्ली: बॉलीवुड के शानदार कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी गोवा में 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं.

ऐसे में कपल गोवा पहुंच चुके हैं और उन्हें हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था.रकुल ने परिवार के साथ खुशी-खुशी तस्वीरें खिंचवाईं। वहीं जैकी भगनानी भी एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में नजर आए।

Rakul-Jackky Wedding: रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी का जिम्मा संभालेंगे आलिया-रणबीर के सिक्योरिटी एक्सपर्ट! गोवा में होगी लग्जरियस वेडिंग

जैकी सिल्वर रंग की फ्लोरान शर्ट पहने नजर आए, जिसके साथ उन्होंने काले रंग की पैंट पहनी थी। एयरपोर्ट पर अंदर जाने से पहले रकुल और जैकी ने हाथ हिलाते हुए पैपराजी का अभिवादन किया।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding couple jet off for Goa with family spotted at mumbai airport

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में काम कर चुकी मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रही है। रकुल प्रीत और जैकी भगनानी गोवा में ग्रेंड वेडिंग करने वाले हैं जिस पर सभी की नजरें टिकी हुई है।

शादी की तैयारियों जोरो-शोरो पर हैं इस बीच खबर है कि रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी को बेहतर तरीके से कराने के लिए उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में आए सिक्योरिटी एक्सपर्ट की मदद ली है।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, कपल को हाई सिक्योरिटी देने के लिए यूसुफ इब्राहिम को काम पर रखा है, जो सेलिब्रिटी हलकों में सुरक्षा कर्मियों की ‘वन-मैन आर्मी’ के रूप में प्रसिद्ध है। यूसुफ ने पहले बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी शादियों की सुरक्षा की है, जिनमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, वरुण धवन और नताशा दलाल के साथ-साथ शाहिद कपूर और मीरा राजपूत आदि शामिल हैं।

शनिवार शाम जैसे ही रकुल और जैकी गोवा के लिए रवाना हुए, यूसुफ को मुंबई हवाई अड्डे पर रकुल के साथ घूमते देखा गया। हाई-प्रोफाइल शादियों के प्रबंधन की चुनौतियों के बारे में पूछे जाने पर यूसुफ ने ईटाइम्स को बताया, “अगर हम इसकी सटीक योजना बनाते हैं और ठीक से क्रियान्वित करते हैं तो यह कठिन नहीं है।” उन्होंने यह भी कहा कि गोपनीयता और सुरक्षा बनाए रखना हमेशा सर्वोच्च प्राथमिकता है।

युसुफ ने प्रोटोकॉल के बारे में बात करते हुए कहा कि वे प्यार और सम्मान के साथ आमंत्रित अतिथि हैं… इसलिए वे जो करना चाहते हैं उसे करने के लिए उन्हें खुली छूट है।

बता दें कि गोवा में अपनी शादी से पहले रकुल और जैकी को सिद्धिविनायक मंदिर में देखा गया। इसके बाद यह जोड़ा अपने परिवार के सदस्यों के साथ शनिवार शाम को गोवा के लिए रवाना हो गया। वे अब गोवा आ गए हैं।

रकुल और जैकी की शादी इको-फ्रेंडली होगी। 19 फरवरी से शुरू होने वाला तीन दिवसीय कार्यक्रम और 21 फरवरी को उनकी शादी का समापन होगा। सूत्रों के अनुसार, यह जोड़ा शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद काम फिर से शुरू कर देगा और पूर्व कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण अपने हनीमून में देरी करेगा।