भोपाल में रवीना टंडन की बेटी का एक्टिंग डेब्यू:अजय देवगन के भांजे अमन के साथ फिल्म कर रहीं राशा

795

भोपाल में रवीना टंडन की बेटी का एक्टिंग डेब्यू:अजय देवगन के भांजे अमन के साथ फिल्म कर रहीं राशा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी राशा और अजय देवगन के भांजे अमन देवगन का एक्टिंग डेब्यू भोपाल में होने जा रहा है। उनकी पहली फिल्म की शूटिंग आज यानी शुक्रवार से राजधानी में शुरू हो गई है। 16 मार्च को राशा ने होटल जहांनुमा रिट्रीट में अपना 18वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। साथ ही यह सरप्राइज लॉन्चिंग पार्टी भी थी।

अजय देवगन के भांजे अमन देवगन फिल्म की शूटिंग के लिए भोपाल आए हैं।

ये पार्टी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘आजाद’ की थी, जिसमें राशा और अमन बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस सीक्रेट पार्टी में बड़ी संख्या में फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े खास लोग भी मौजूद थे।

इसमें रवीना टंडन, उनके हसबैंड अनिल थडानी, फैमिली मेंबर्स, प्रोड्यूसर-डायरेक्टर अभिषेक कपूर की पत्नी और प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर समेत करीबी लोग मौजूद थे।

भोजपुर मंदिर में रवीना और बेटी राशा

orig new project 2023 03 17t103455384 1679029606

सूत्रों के मुताबिक अभिषेक कपूर लंबे समय से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे थे। फिल्म में लीड एक्टर में भांजे अमन देवगन के सिलेक्शन पर अजय देवगन और काजोल काफी एक्साइटेड हैं।

अजय देवगन के साथ दिखेंगी रवीना टंडन की बेटी राशा! अभिषेक कपूर करेंगे लॉन्च, लीड एक्टर से न्यासा का खास रिश्ता - abhishek kapoor launching raveena tandon daughter ...

गौरतलब है कि अजय और रवीना भी एक साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं। इनमें ‘दिलवाले’, ‘एक ही रास्ता’, ‘गैर’ आदि फिल्में शामिल हैं। अब उनकी अगली जेनरेशन परदे पर धमाल मचाने आ रही है।