Roka Ceremony : Katrina and Vicky का रोका, शादी दिसम्बर में

मुंहबोले भाई कबीर खान के घर रोका सेरेमनी

654
Vicky Kaushal और Katrina Kaif?

Roka Ceremony :  Katrina and Vicky का रोका, शादी दिसम्बर में

Mumbai : इन कयासों का अंत हो गया कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की खबरें सच निकलेगी या नहीं! इस बीच ताजा खबर है कि कैटरीना और विक्की की कपल ने रोका सेरेमनी कर ली। ये रोका जाने-माने डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर हुआ। कैटरीना कबीर खान को अपना मुंहबोला भाई मानती हैं। कबीर के साथ कैटरीना ने ‘एक था टाइगर’ और ‘न्यूयॉर्क’ में काम किया है।

vicky katrina 2 sixteen nine

विक्की और कैटरीना की रोका सेरेमनी बेहद गोपनीय रही। इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए। कैटरीना की ओर से मां सुज़ैन फ़िरोक्वेट (Suzanne Turquoette) और छोटी बहन इसाबेल शामिल हुई। जबकि, विक्की के माता-पिता श्याम और वीणा कौशल के साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी सेरेमनी का हिस्सा बने।

Katrina and Vicky

एक करीबी ने जानकारी दी कि ये छोटी लेकिन बेहद सुंदर रोका सेरेमनी थी। कैटरीना लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। दिवाली की तारीखें शुभ मुहूर्त थीं, इसलिए दोनों के परिवारों ने जल्दी करने का फैसला किया। इस सेरेमनी में कबीर खान की पत्नी मिनी माथुर भी थीं।

शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में वीकेंड के वार में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है

Katrina and Vickyदिसंबर में राजस्थान के किसी रिसोर्ट में शादी कर सकते हैं। वे हनीमून पर नहीं जाएंगे, क्योंकि दोनों की फिल्मों की शूटिंग चल रही है। कैटरीना को ‘टाइगर-3’ की शूटिंग पूरी करना है, जबकि विक्की जनरल मानेकशॉ की बायोपिक ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग शुरू करेंगे। शादी की डेट और वेन्यू के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।