जानिए ,इस चीज के जूस को पीने से रातों-रात हो जाएगी पेट की चर्बी दूर

जानिए ,इस चीज के जूस को पीने से रातों-रात हो जाएगी पेट की चर्बी दूर

मीडियावाला.इन।

शरीर की चर्बी बढ़ने से व्यक्ति का शरीर भद्दा लगता है। और व्यक्ति को दूसरों के सामने लज्जा महसूस होती हैह कई लोग मोटापे को दूर करने के लिए दवाइयों का सहारा लेते है। लेकिन ये भी ज्यादा असरकारक नहीं होती। आज हम शरीर के मोटापे को दूर करने के लिए ऐसी तीन चीजें लेकर आए हैं जिनको सोने से पहले गर्म पानी में डालकर पी लें तो पेट की चर्बी रातों-रात जड़ से गायब हो जाएगी।

आज हम आपके लिए खीरे का जूस लेकर आए है। जिसका सेवन करने से शरीर का वजन कम होता है। क्योंकि खीरे में कैलोरी की मात्रा कम पाई जाती है जो शरीर की चर्बी बढ़ने से रोकता है। इस जूस को बनाने के लिए हमें दो खीरे, दो चम्मच नींबू का रस, एक चम्मच भूनकर पिसा हुआ जीरा, अदरक का टुकड़ा, दो चम्मच चीनी, 3-4 पुदीने के पत्ते और नमक चाहिए।

इस्तेमाल की विधि :-
खीरे को ऊपर से छीलकर इस के छोटे-छोटे टुकड़े बना ले। और इसे जूसर मशीन में डाल दे। इसके साथ पुदीने की पत्ती और अदरक भी जूसर मशीन में डाल दे। और इनका जूस निकाल ले। अब इस मिश्रण में चीनी, नमक, जीरा और नींबू का रस मिलाकर जूस तैयार कर ले। और इसका सेवन रात को सोने से पहले करे। कुछ ही दिनों में आपके पेट की चर्बी खत्म हो जाएगी। और पेट पहले की तरह समतल हो जाएगा। और आप फिर से जवां और हैंडसम दिखेंगे।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment