80 वर्ष के पूर्व मुख्यमंत्री की फिटनेस का यह वीडियो आपको विस्मित कर देगा, उनका फार्मूला है - तन फिट+ दिमाग फिट+ जीवन हिट

80 वर्ष के पूर्व मुख्यमंत्री की फिटनेस का यह वीडियो आपको विस्मित कर देगा, उनका फार्मूला है - तन फिट+ दिमाग फिट+ जीवन हिट

मीडियावाला.इन।

देश के राजनेताओं और सामाजिक जीवन में काम करने वाले हर शख्स के लिए इस पूर्व मुख्यमंत्री की जीवन शैली एक प्रेरणा बन सकती है। ये है गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के वीडियो इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं।  गुजरात के आम लोगों में बापू के नाम से लोकप्रिय शंकर सिंह वाघेला को विगत 28 जून को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया था और उन्हें अहमदाबाद के स्टर्लिंग अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।  लेकिन अस्पताल से बाहर आते ही वे अपनी दैनिक दिनचर्या में लौट आये हैं।  

सोशल मीडिया साइट पर वाघेला ने लिखा है   तन फिट + दिमाग फिट + जीवन हिट।  शंकर सिंह वाघेला ने गत 21 जुलाई को ही अपने जीवन के 80 वर्ष पूरे किये हैं और आज भी वे अपने जिम में देद्घ घंटा कसरत करते हैं।  उनकी फिटनेस 20 साल के नौजवानों की तरह है। जब वे अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे थे, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी फोन पर उनसे बात की थी और उनके स्वास्थ्य की कामना की थी। 

शंकर सिंह वाघेला पहले नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी में थे वहां से इस्तीफा दे चुके हैं।  वाघेला 1996 -97  में गुजरात  के मुख्यमंत्री थे।  वाघेला के वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं और इन वीडियो में उन्हें देखा जा सकता है कि वे  वेटलिफ्टिंग कर रहे हैं और जिम में अन्य कसरत  भी कर रहे हैं।

देखिये वीडियो-

RB

0 comments      

Add Comment