Selection for KBC from tribal area Jhabua: पहली बार झाबुआ के इंजीनियरिंग छात्र अंशु बैठेंगे KBC की हॉट सीट पर

1246

झाबुआ से कमलेश नाहर

Jhabua Madhya Pradesh: महानायक अमिताभ बच्चन से रूबरू होना ,वह भी KBC की हॉट सीट पर बैठकर। यह सपना हम में से कई लोग देखते है।जब यह सपना सच होने की खबर मिल जाए तो खुशियों का अंदाजा सहज ही लगाया जा सकता है।बेहद सामान्य आर्थिक स्थिति वाले परिवार के झाबुआ के इंजीनियरिंग के छात्र का केबीसी में सिलेक्शन हो गया है।
बहुत छोटे से घर मे रहने वाले मध्य प्रदेश के झाबुआ के अंशु रविदास अब महानायक अमिताभ के साथ ” कौन बनेगा करोड़पति ” में दिखायी देगे।अंशु को KBC से बुलावा आने के बाद से परिवार , माता पिता और बड़ी बहन बेहद खुश नजर आ रहे।
शुक्रवार को इंदौर से अपने पिता के साथ मुम्बई के लिये रवाना होने वाले अंशु से परिवार के साथ जिले की भी आस जुड़ गई है।

मां को उम्मीद बड़ा इनाम जीतकर आएगा
अंशु की माँ सुशीला को उम्मीद है कि वो बड़ा इनाम जीतकर आएगा।अंशु की बहन पूजा के अनुसार अभी पूरे घर खर्च के लिए अकेले पिता ही मेहनत करते है ।अब भाई ने उम्मीदे जगा दी है।
उत्साह के साथ मुम्बई जाने के लिए सूटकेस मे कपड़े जमा रहे अंशु इस उपलब्धि को लेकर बहुत खुश नजर आ रहे है.।अंशु के पिता मकानो मे कलर और पुट्टी का काम कर घर चलाते है।अब बेटे के KBC मे बुलावे पर वो भी उसके साथ जा रहे है।

परिवार में खुशी का माहौल
अंशु के पिता राजू भाई का कहना है कि मुझे खुशी है कि मेरे बेटे का चयन कौन बनेगा करोड़पति में हुआ है। अब बस वो हॉट सीटकर पर जाकर बड़ा इनाम जीते यही कामना है।

देखिए वीडियो: