shahrukh khan: शाहरुख खान को कैसे मिली ”डंकी”, एक्टर बोले- “मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे टैंट…”

223

shahrukh khan: शाहरुख खान को कैसे मिली ”डंकी”, एक्टर बोले- “मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे टैंट…”

‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल अपनी तीसरी फिल्म के लिए एक्टर ने पूरी तरह से अपनी कमर कस ली है।

धमाकेदार एक्शन देखने के बाद अब फैंस शाहरुख को रोमांटिक अंदाज में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते कल मेकर्स ने इस फिल्म से पहला गाना ‘लुट पुट’ गया रिलीज कर दिया है, जिसने लोगों की बेकरारी को और ज्यादा बढ़ा दिया है। इसी बीच शाहरुख ने फैंस के साथ AskSRK सेशन रखा है और फैंस के कई सारे सवालों के मजेदार जवाब दिए।

srk 2

शाहरुख को कैसे मिली ‘डंकी’ ‘पठान और ‘जवान’ के बाद ‘डंकी’ का लोग बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख ने फैंस के साथ AskSRK सेशन रखा। एक्टर ने इस दौरान कई सवालों के जवाब दिए। शाहरुख ने यह भी बताया कि उन्हें ‘डंकी’ कैसे मिली। दरअसल इस सेशन में एक फैन ने एक्टर से पूछा कि ‘इस बार राजकुमार हिरानी सर ने आपको अप्रोच किया था या फिर आपने हिरानी सर को?’

इसका जवाब शाहरुख ने बेहद मजेदार अंदाज में दिया। जिसे सुनकर आप भी एक बार को हैरानी में पड़ जाएंगे। एक्टर ने कहा ‘मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे टेंट लगा लिया था। वहीं कहानी भी सुनी और वहीं साइन भी कर ली। एडिटिंग भी वही चल रही है।’

बता दें कि ‘डंकी’ में शाहरुख खान अपने करियर में पहली बार निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म इस साल 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।