Silence In Parliament: जब सांसद ने कहा- आप परेशान हैं क्योंकि आपकी पत्नी भाग गई है !

1076

Silence In Parliament: जब सांसद ने कहा- आप परेशान हैं क्योंकि आपकी पत्नी भाग गई है !

Silence In Parliament: आज लोकसभा की कार्यवाही के दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गए। दरअसल, सौगत रॉय लोकसभा में केंद्रीय बजट पर बोलते हुए केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे थे।

इस दौरान बीजेपी सांसद सौमित्र खान तरह तरह की टिप्पणियां कर टोका-टाकी कर रहे थे। बिफरे सौगत रॉय ने बिष्णुपुर के सांसद पर व्यक्तिगत हमला बोल दिया। हालांकि, बाद में स्पीकर ओम बिड़ला ने सौगत रॉय को व्यक्तिगत टिप्पणी करने से परहेज करने को कहा।

भरी संसद में कह दी ये बात

टीएमसी सांसद सौगत रॉय बजट पर बोल रहे थे। इस पर बीजेपी सांसद सौमित्र खान बार-बार टोक रहे थे। उनके टोकने पर लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला ने भी कई बार रोका लेकिन वह नहीं मानें। इसी दौरान सौगत रॉय ने अचानक से अभूतपूर्व हमला बोलते हुए स्पीकर से कहा कि इनके दिमाग का तार कट गया है। इसके पहले सौमित्र खान से सौगत रॉय ने कहा,”आप मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं। आप परेशान हैं क्योंकि आपकी पत्नी भाग गई है।” हालांकि, बाद में उन्होंने अध्यक्ष को सूचित किया कि उन्होंने अपने भाषण के दौरान बार-बार व्यवधान उत्पन्न करने के पर ऐसी टिप्पणी की।

Jaya Kishori’s marriage:जया किशोरी ने विवाह के लिए चुना अपना वर

क्या है मामला

दरअसल, बीजेपी के विष्णुपुर सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मोंडी खान ने पिछले विधानसभा चुनाव के पहले ही तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया था। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। इससे गुस्साए सौमित्र खान ने प्रेस कांफ्रेंस करके सुजाता से तलाक लेने का ऐलान किया। हालांकि, दोनों के तलाक का मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। सौमित्र और सुजाता दोनों ने पिछली जनवरी में अपने तलाक के मामले में जज से कहा कि वे अब साथ नहीं रहेंगे। राजनीतिक मुलाकात के दौरान भी ‘पत्नी’ सुजाता लगातार अपने पति व बीजेपी सांसद सौमित्र खान पर हमला बोलती रहती हैं।

अडानी विवादः कमल पर कीचड़