धोनी-पांड्या के टीम से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब, जमकर उड़ा मजाक

धोनी-पांड्या के टीम से बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर आया जोक्स का सैलाब, जमकर उड़ा मजाक

मीडियावाला.इन।

विश्व कप के बाद टीम इंडिया अपनी पहली सीरीज वेस्टइंडीज के खिलाफ उनकी जमीन पर खेलेगी। दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने रविवार को टीम की घोषणा की। भारतीय टीम को इस दौरे पर टी20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलनी है। एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली चयन समिति ने इस दौरे के लिए टीम में कुछ युवा चेहरों को शामिल किया है। विराट कोहली इस दौरे पर टीम की कमान संभालेंगे।

तीन टी20 के लिए भारत की टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), क्रुणाल पंड्या, रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, राहुल चाहर, भुवनेश्वर कुमार , खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी।

 

 

चयनकर्ताओं ने पंत को क्रिकेट की तीन संस्करण की टीम में चुना है और स्पष्ट रूप से बताया है कि वह उनकी योजनाओं का मुख्य हिस्सा है। 3 अगस्त से 3 सितंबर तक वेस्टइंडीज दौरे के बाद, जब चयनकर्ता दक्षिण अफ्रीका में तीन टी20 मैचों के लिए टीम का चयन करेंगे तो धोनी का मुद्दा एक बार फिर उनके सामने होगा। प्रसाद ने स्पष्ट किया है कि संन्यास का निर्णय लेना अनुभवी क्रिकेटर का अपना निर्णय होगा, लेकिन उनका काम टीम के लिए भविष्य का रोडमैप तैयार करना है और अब इसमें पूरी तरह से स्पष्ट है। हालांकि, प्रसाद ने यह भी कहा है कि जब वह फिट होते हैं और अपनी उपलब्धता बताते हैं तो वह उस समय इस मुद्दे को देखेंगे।

 

 

फॉलो करके मेरा उत्साह बढ़ाने में मेरी मदद करें, जिससे मैं आपके लिये और अच्छीे मनोरंजक एंव हास्यप्रद तस्वीरें ला सकू।

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment