अविश्वसनीय वीडियो: टेरेस पर दो लड़कियां ऐसे खेल रही थीं टेनिस कि रोजर हो गए दीवाने

अविश्वसनीय वीडियो: टेरेस पर दो लड़कियां ऐसे खेल रही थीं टेनिस कि रोजर हो गए दीवाने

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली: टेनिस स्टार रोजर फेडरर दो छोटी टेनिस प्लेयर्स के हुनर को देखकर दीवाने हो गए। वे दो लड़कियों को अलग—अलग छत पर टेनिस खेलते देख इतने प्रभावित हो गए कि स्वयं उनके साथ टेनिस खेलने छत पर पहुंच गए। दरअसल, इटली के फिनाले लिगुरा में छत पर टेनिस खेल रही दो टेनिस खिलाड़ियों का वीडियो लॉकडाउन के दौरान वायरल हो गया था। ये टेनिस प्लेयर हैं, 13 साल की विटोरिया और 11 वर्षीय कैरोल। कैरोला और विटोरिया का मूल वीडियो सोशल मीडिया पर हिट हुआ था, जिसे ट्विटर पर लगभग सात मिलियन, फेसबुक पर 1.3 मिलियन और प्रकाशन के एक दिन के भीतर इंस्टाग्राम पर लगभग 450,000 व्यूज मिले हैं।

हाल ही इन दोनों प्लेयर्स की खास सितारे टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर से अचानक मुलाकात हुई है। जब फेडरर लडकियों से मिलने पहुंचे तो अपने फेवरेट टेनिस स्टार को सामने देखकर वे चौंक गईं। इसके बाद उन्होंने छतों पर ही एक मैच खेला। 38 वर्षीय फेडरर को कोविड -19 लॉकडाउन के दौरान इन युवा लड़कियों द्वारा टेनिस और फिटनेस के लिए डेडिकेशन ने काफी प्रभावित किया है। फेडरर का कहना है कि "मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, एक टेनिस खिलाड़ी के रूप में यह मेरे करियर में यह बहुत ही खास पल था। एक प्रशंसक या बच्चों को आश्चर्यचकित करने के लिए इन प्लेयर्स का बहुत बडा योगदान होगा। फेडरर ने कहा, "यह बहुत अच्छा था। मैंने दुनियाभर के कई मजेदार जगहों पर खेला है, लेकिन निश्चित रूप से मेरे लिए यह एक खास अनुभव है।"

हमने दिखाया कि हम कहीं भी खेल सकते हैं और इसके साथ मस्ती कर सकते हैं। मेरे पास सबसे अच्छा समय था। एटीपी टूर द्वारा साझा किए गए वीडियो में, फेडरर ने खुलासा किया कि वे बारिल्ला के साथ साझेदारी में, उन्हें समर कैंप के लिए मूविस्टार द्वारा राफेल नडाल अकादमी में भेज रहे हैं।

News Source- News24

RB

0 comments      

Add Comment