अमर सिंह के निधन से परेशान अमिताभ बच्चन, बिग बी ने किया ऐसा ट्वीट हो रहा है वायरल

अमर सिंह के निधन से परेशान अमिताभ बच्चन, बिग बी ने किया ऐसा ट्वीट हो रहा है वायरल

मीडियावाला.इन।

भारतीय राजनीति के बड़े चेहरे और राज्यसभा सांसद अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन हो गया. सिंगापुर के अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली जहां लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. ऐसे में महानायक अमिताभ बच्चन ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी है. बिग बी ने सर झुकाए अपनी एक तस्वीर शेयर की है. बड़ी बात ये हैं कि अमिताभ बच्चन ने इस तस्वीर को शेयर करते किसी भी शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है. बिग बी का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन और अमर सिंह के बीच पहले बहुत अच्छी दोस्ती हुआ करती थी. दस साल पहले दोनों की दोस्ती अमर सिंह का बच्चन परिवार के साथ मनमुटाव हो गया था. इसके बाद अमर सिंह ने बिग से माफी मंगते हुए सिंगापुर के अस्पाल से एक वीडियो भी बनाया था.

अमर सिंह काफी दिनों से बीमार थे. उनका किडनी ट्रांसप्लांट भी हुआ था. वे पिछले डेढ़ महीने से आईसीयू में थे. आज ही अमर सिंह ने बकरीद की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने लिखा था, 'ईद उल-अज़हा की बधाई. आइए इस दिन को प्रेम और खुशी फैलाकर मनाएं.''

अमर सिंह राजनीति के साथ साथ फिल्मी सितारों के साथ अपनी करीबियों के लेकर भी काफी चर्चाओं में रहा करते थे. खासकर के बच्चन परिवार के साथ. एक वक्त ऐसा था जब अमर सिंह और बच्चन परिवार बेहद करीबी थे. अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन को राजनीति में लेकर आए थे. कहा तो ये भी जाता है कि अमिताभ बच्चन तमाम बड़े फैसलो में अमर सिंह का राय लिया करते थे.

News Source- ABP Live

RB

0 comments      

Add Comment