बाघ ने किया भैंस पर हमला तो बचाने के लिए टूूट पड़ा पूरा झुंड, वीडियो में देखें कैसे भागा शिकारी

बाघ ने किया भैंस पर हमला तो बचाने के लिए टूूट पड़ा पूरा झुंड, वीडियो में देखें कैसे भागा शिकारी

मीडियावाला.इन।

शिकारी जानवर किसी भी जानवर को देखकर उसपर टूट पड़ते हैं लेकिन कई बार उसका शिकार ही उनपर हावी हो जाता है. उसके बाद शिकारी को खुद ही अपनी जान बचाने के लाले पड़ जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो हमें सोशल मीडिया में मिला. जिसमें एक बाघ ने भैंसों के झुंड पर हमला करने की गलती कर दी. फिर क्या हुआ ये आप इस वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को एनीमिल वर्ल्ड नाम के एक ट्विटर पेज से शेयर किया गया है.

इस वीडियो को शेयर करने बाद ये वायरल हो गया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसी जंगल में भैंसों के झुंड पर एक बाघ ने हमला कर दिया है. बाघ को शायद भैंसों की ताकत का अंदाजा नहीं था इसीलिए उसने भैंसों के झुंड पर हमला करने की गलती कर दी. इस हमला में बाघ ने एक भैंस को पकड़ लिया और जमीन पर गिरा लिया. वीडियो में आप देख सकते हैं बाघ ने एक भैंस को अपने जबड़ों से जकड़ लिया है और उसे जमीन पर गिरा लिया है.

भैंस बाघ के चुंगल से निकलने की कोशिश कर रही है और उसके पास एक और भैंस मौजूद है जो अपनी साथी को बचाने के लिए बाघ पर अपने सीगों से हमला कर रही है. भैंस के हमले की वजह से बाघ दूसरी भैंस का शिकार नहीं कर पा रहा है वह भैंस के सींगों के वार से बचने के लिए लगातार इधर से उधर भागता नजर आ रहा है. तभी एक और भैंस वहां पहुंच जाती है और बाघ पर टूट पड़ती है. बाघ अभी भी एक भैंस को जमीन पर गिरा कर पड़ा हुआ है. लेकिन दो अन्य भैंसें बाघ से अपने साथी को बच्चा की जद्दोजहद कर रही हैं. उसके बाद कुछ और भी भैंसें वहां पहुंच जाता हैं.

बाघ इतनी भैंसों को एक साथ देखकर डर जाता है और जमीन पर पड़ी भैंस को छोड़ देता है. लेकिन वह दूसरी भैंस पर हमला कर देता है. मगर सभी भैंसें एक साथ मिलकर बाघ पर टूट पड़ती हैं. भैंसों के हमले से बाघ के हौसले पस्त हो जाते हैं और वह अपनी जान बचाकर भागने की कोशिश करता है. लेकिन भैंसें बाघ को घेर लेती है और उसे अपने सींगों से मारती दिखती है. इस दौरान बाघ मौका देखकर वहां से भाग निकलता है.

Catch News

RB

0 comments      

Add Comment