बस की वजह से रोज़ लेट स्कूल पहुंचता था बच्चा, किया ट्वीट तो हुआ बड़ा बदलाव

बस की वजह से रोज़ लेट स्कूल पहुंचता था बच्चा, किया ट्वीट तो हुआ बड़ा बदलाव

मीडियावाला.इन।

अपने ट्वीट में साई अन्वेश ने लिखा कि स्कूल पहुंचने का सही समय सुबह 7:30 है जबकि रूट नंबर 13 पर पहली बस लिंगीपुर से सुबह 7:40 बजे निकलती है.

नई दिल्ली: बचपन में हर बच्चा स्कूल समय पर पहुंचना चाहता है. भुवनेश्वर के साई अन्वेश भी ऐसा ही चाहते थे लेकिन बस की वजह से वह रोज लेट हो जाते थे. उन्होंने बस लेट होने की शिकायत एक ट्वीट के जरिए की और फिर उनकी समस्या का समाधान हुआ.

अपने ट्वीट में साई अन्वेश ने लिखा कि स्कूल पहुंचने का सही समय सुबह 7:30 है जबकि रूट नंबर 13 पर पहली बस लिंगीपुर से सुबह 7:40 बजे निकलती है. मैं बहुत परेशानी का सामना कर रहा हूं. मैं बहुत आभारी रहूंगा अगर तत्काल कार्रवाई कर सकें.

साई अन्वेश ने अपने ट्वीट में अपनी शिकायत रखते हुए शहरी परिवहन भुवनेश्वर और इसके प्रबंध निदेशक IPS अधिकारी अरुण बोथरा को टैग किया.

साई अन्वेश के ट्वीट का जवाब देते हुए अरुण बोथरा ने लिखा,''डियर साई ये बस आप जैसे पैसंजर्स की वजह से चलती है. सोमवार से हम बस की टाइमिंग बदल रहे हैंअब सुबह स,ात बजे पहली बस चलेगी और आपको स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होगा.'' बोथरा के इस कदम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है.

ABP Live

RB

0 comments      

Add Comment