चुपचाप पाकिस्तान की शादी में शामिल होने पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा, वायरल हो गया वीडियो

चुपचाप पाकिस्तान की शादी में शामिल होने पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा, वायरल हो गया वीडियो

मीडियावाला.इन।

भारत और पाकिस्तान के रिश्ते इन दिनों ठीक नहीं चल रहे। पिछले कुछ वक्त से दोनों देशों में तनातनी चल रही। भारत ने पाकिस्तानी कलाकरों पर बैन लगा रहा है तो वहीं पड़ोसी मुल्क ने भी बॉलीवुड फिल्मों पर पाबंदी लगाई हुई है। इसी बीच मशहूर अभिनेता और पूर्व लोकसभा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो पाकिस्तान में हुई एक शादी का है।

बताया जा रहा है कि ये वीडियो लाहौर में हुई किसी शादी का है। इसी शादी समारोह में शामिल होने के शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तान गए थे। समारोह में पाकिस्तानी अभिनेत्री रीमा खान भी थीं। दोनों ने साथ में तस्वीरें भी खिचाईं। अभिनेता की तस्वीरें और वीडियो सामने आते ही अब खबरों का बाजार गर्म हो चुका है।

शत्रुघ्न सिन्हा का ये वीडियो और तस्वीरें पाकिस्तान के परवेज मुगल नाम के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन्होंने लिखा, 'हना और अहमद की कव्वाली नाइट पर रीमा और शत्रु जी. हैपनिंग नाऊ।' हालांकि इस पर न तो अभी तक किसी राजनेता की टिप्पणी आई है और न ही शत्रुघ्न सिन्हा ने इन तस्वीरों को लेकर कुछ कहा है।
 

 

बीते दिनों जब झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी भाजपा में शामिल हुए थे तो शत्रुघ्न सिन्हा ने तारीफ की थी। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट कर कहा, 'मास्टर रणनीतिकार गृह मंत्री अमित शाह और उनकी टीम ने जबरदस्त छवि, ईमानदारी, विश्वसनीयता, नेतृत्वकर्ता के गुण वाले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी को वापस पार्टी में लाकर मास्टर स्ट्रोक चला है। उनकी घर वापसी के साथ ही उनका 14 साल का वनवास खत्म हो गया है।'

सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'बड़ी धूमधाम से भाजपा के साथ उनकी पार्टी का यह विलय झारखंड और राष्ट्र दोनों के हित में है। आशा है, साथ ही यह कामना और प्रार्थना भी है कि यह विलय फलदायी परिणाम लाए। जय हिन्द!'
 

Amar Ujala via Dailyhunt

RB

0 comments      

Add Comment