जवानों की तरह यूनिफॉर्म में सैल्यूट करते बच्चे को देखकर बन जाएगा आपका दिन, वीडियो वायरल

जवानों की तरह यूनिफॉर्म में सैल्यूट करते बच्चे को देखकर बन जाएगा आपका दिन, वीडियो वायरल

मीडियावाला.इन।

अगर आप बोर हो रहे हैं और अपनी बोरियत दूर करने के लिए इंटरनेट पर एक अच्छी वीडियो की तलाश कर रहे हैं तो ठहर जाइए. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब छाया हुआ है. वीडियो देखकर आप भी कहेंगे कि देशभक्ति उम्र की मोहताज नहीं होती. लद्दाख के गांव में रहने वाले एक छोटे बच्चे का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जिसमें एक छोटा बच्चा बहुत जोश के साथ सैल्यूट करता नजर आ रहा है. इस दौरान उसका जोश और जज्बा देखने लायक है.

इस वायरल वीडियो में सेना की यूनिफॉर्म में लद्दाख के चुशूल (chushul) गांव में रहने वाला नन्हा Nawang Namgyal सैल्यूट कर रहा है. बैकग्राउंड में किसी के सावधान, विश्राम और सैल्यूट बोलने पर नामग्याल एक ट्रेंड सोल्जर की तरह सभी एक्शन कर दिखा रहा है. इस दौरान उसका जोश और जज्बा देखने लायक है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में लद्दाख के इस बच्चे की मासूमियत देख कर आपका दिन बन जाएगा. इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. यूजर्स नन्हे नामग्याल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

इससे पहले भी चुशूल की सड़कों पर खड़े होकर वहां से गुजरते कुछ जवानों को देखकर सैल्यूट करते हुए Namgyal का वीडियो वायरल हुआ था. बच्चे को सैल्यूट करता देख वहां मौजूद जवानों ने बच्चे को सही से सैल्यूट करना सिखाया था. पिछले महीने ही वायरल हुए उस वीडियो में जब आईटीबीपी के जवान सामने से गुजर रहे थे तो पास ही खड़े नामग्याल ने जवानों को सैल्यूट किया था.

TV9BharatVarsh

RB

0 comments      

Add Comment