मां संग सरसों का साग काटते नज़र आए हरभजन, फ़ैन्स को भा रहा है उनका ये अन्दाज़

मां संग सरसों का साग काटते नज़र आए हरभजन, फ़ैन्स को भा रहा है उनका ये अन्दाज़

मीडियावाला.इन।

हरभजन अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वीडियो में हरभजन अपनी मां अवतार कौर के साथ सरसों का साग काटते दिखायी दे रहे हैं. इस वीडियो को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं.

अपनी फिरकी गेंदों से बल्लेबाज़ों को नचाने वाले भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह सोशल मीडिया पर भी अलग अलग अन्दाज़ में नजर आते रहते हैं. खेल के मैदान में टर्बनेटर के नाम से मशहूर हरभजन अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर फ़ोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी ऐसा ही एक वीडियो डाला है.

क्या ख़ास है इस वीडियो में

इस वीडियो में हरभजन अपनी मां अवतार कौर के साथ सरसों का साग काटते दिखाई दे रहे हैं. हरभजन मशीन से साग काट रहे हैं और उनकी मम्मी इसमें उनकी मदद करती नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में “अपना पंजाब होवे” गाना भी बज रहा है.

फैन्स को आ रहा है विडियो पसंद

वीडियो में हरभजन बेहद ही मन लगाकर मां अवतार कौर की मदद करते दिख रहे हैं. साथ ही कैप्शन में उन्होंने दिल का इमोजी भी बनाया है. फैन्स को उनका ये अन्दाज़ बेहद ही पसंद आ रहा है. हरभजन के इस वीडियो को अबतक 2 लाख 20 हज़ार व्यूज़ मिल चुके हैं.

सिडनी में भारतीय खिलाड़ियों पर हुयी नस्लीय टिप्पणी की भी की थी आलोचना 

हरभजन ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर की गई नस्लीय टिप्पणी की भी आलोचना की थी. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मोहम्मद सिराज पर दर्शकों ने नस्लीय टिप्पणी की थी. हरभजन ने ट्वीट कर कहा, "मैंने ऑस्ट्रेलिया में खेलते हुए अपने बारे में अपने धर्म, अपने रंग और कई चीजों को लेकर काफी चीजें सुनी हैं. यह पहली बार नहीं है कि दर्शकों ने इस तरह की वाहियात हरकत की हो. आप कैसे उन्हें रोकेंगे?"

एक्ट्रेस गीता बसरा से रचाई है शादी

क्रिकेट के मैदान से सन्यास ले चुके हरभजन 2015 में ऐक्ट्रेस गीता बसरा के साथ विवाह के बंधन में बांधे थे. दोनों ही एक प्यारी सी बेटी के माता पिता भी हैं जिसका नाम हिनाया हीर प्लाहा है.

ABP Live

RB

 

0 comments      

Add Comment