'पीली साड़ी' वाली अधिकारी ने फिर मचाया धमाल, सपना चौधरी के गाने पर जमकर किया डांस, Video वायरल

'पीली साड़ी' वाली अधिकारी ने फिर मचाया धमाल, सपना चौधरी के गाने पर जमकर किया डांस, Video वायरल

मीडियावाला.इन।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव के दौरान 'पीली साड़ी' वाली महिला के नाम से इंटरनेट सनसनी बनीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं, वजह है उनका वायरल हो रहा टीक-टोक वीडियो, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं, हमेशा की तरह इस वीडियो में रीना हद से ज्यादा हसीन दिख रही हैं और उनका डांस भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है। खास बात ये है कि ये वीडियो खुद रीना ने यूट्यूब पर दिया है और इस गाने में वो मशहूर हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के हिट नंबर 'तेरी आंख्या का ये काजल' पर थिरक रही हैं।

 

सोशल मीडिया 
'पीली साड़ी' वाली अधिकारी ने सपना चौधरी के गाने पर किया जमकर डांस

वीडियो में रीना हरे रंग की प्‍लेन साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में हैं, वह अपने डांस से सपना चौधरी को कड़ी टक्‍कर दे रही हैं। उनका अंदाज वाकई दिलकश है, ये वीडियो किसी प्रोग्राम का मालूम होता है, जिसे कि रीना ने खुद ही शेयर किया है, रीना के वीडियो अपलोड करते ही ये इंटरनेट पर छा गया है और लोग रीना की जमकर तारीफें कर रहे हैं।

 

रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी में अधिकारी के रूप में तैनात हैं 
'पीली साड़ी' Beauty के नाम से विख्यात

आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी में अधिकारी के रूप में तैनात हैं। मतदान के दौरान उनकी पीली साड़ी वाली फोटो पर काफी चर्चाएं हुई थीं, लोगों ने उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ की थी, वायरल तस्वीरों में कहा गया था कि रीना मिस जयपुर रह चुकीं हैं, जिस पर रीना ने खंडन करते हुए मीडिया के सामने आकर कहा था कि मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं न मिस जयपुर रही हूं और ना ही कभी इस तरह के किसी कॉम्प्टीशन में भाग लिया है, ये तस्वीरें कुछ मीडियाकर्मियों ने तब ली हैं जो मैं मतदान केंद्र पर जा रही थी।

रीना मूल रूप ये उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं 
कौन हैं रीना द्विवेदी

रीना मूल रूप ये उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं, रीना लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी लेकिन 2013 में उनके पति की मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें पति की जगह पर नौकरी दी गई, रीना का एक 13 साल का बेटा है।

 

लोकसभा चुनाव के दौरान रीना की मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी थी 
सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं तस्वीरें

लोकसभा चुनाव के दौरान रीना की मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी थी जहां पर खिंची गई तस्वीरों से वो चर्चा में आई थीं, वे कहती है कि उन्हें भोजपूरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर अब उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, इंटरनेट पर चर्चा पर आने पर उन्होंने कहा कि अगर अब फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो जरूर विचार करूंगी।

 

 

देखें Video

 

source: oneindia.com

0 comments      

Add Comment