खौफनाक Video: शेरों का झुंड देख लड़की ने रोकी कार, तभी पीछे से शेरनी ने खोला दरवाजा और फिर..

खौफनाक Video: शेरों का झुंड देख लड़की ने रोकी कार, तभी पीछे से शेरनी ने खोला दरवाजा और फिर..

मीडियावाला.इन।

 सोशल मीडिया पर जंगर का एक खौफनाक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक परिवार जंगल से गुजर रहा था तभी उनके सामने शेरों का एक झुंड आ गया था. इस वीडियो को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इसमें एक शेरनी कार का दरवाजा खोलकर कार में बैठे लोगों पर हमला कर देती है.

सोशल मीडिया पर जंगल सफारी के इस वीडियो को देखकर लोगों की आह निकल जा रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की कार ड्राइव कर रही थी, तभी सड़क पर उसे शेरों का एक झुंड दिखता है. शेरों के झुंड को देखकर लड़की कार रोककर खड़ी हो जाती है. तभी उसके पास शेरनी आती है.

Susanta Nanda IFS@susantananda3

The lioness wants to go on a safari ride🤔

It opens the door & asks for a lift. This can also happen to you in your next safari. Maintain safe distance from wild animals.

506

Twitter Ads info and privacy

150 people are talking about this

रुकी कार को देखकर शेरनी कार के पास आती है और कार के अंदर देखने लगती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कार ड्राइव कर रही लड़की ने इस दौरान कार थोड़ा आगे बढ़ा दिया है. इसके बाद शेरनी कार के और करीब आती है तथा पीछे का दरवाजा अपने मुंह से खोल देती है. कार का गेट खुला देख अंदर बैठे लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है.

 

इसके बाद कार ड्राइव कर रही लड़की तेजी से कार को आगे बढ़ा देती है और जैसे-तैसे कार के भीतर बैठे लोगों की जान बचाने में कामयाब रहती है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांत नंदा ने लिखा, "शेरनी राइड पर जाना चाहती है. वह दरवाजा खोल देती है और लिफ्ट मांगती है. आपकी अगली सफारी में ऐसा हो सकता है. इसलिए जंगली जानवरों से सुरक्षित दूरी बनाए रखें."

 

Dailyhunt

0 comments      

Add Comment