PSL 2020: अपने हेलमेट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाहिद अफरीदी, लोगों ने जमकर लताड़ा

PSL 2020: अपने हेलमेट को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए शाहिद अफरीदी, लोगों ने जमकर लताड़ा

मीडियावाला.इन।

पाकिस्तान सुपर लीग के क्वॉलिफायर मैच में कराची किंग्स की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एक रोमांचक मुकाबले में मुल्तान सुल्तांस की टीम को सुपर ओवर में हराया। इस जीत के साथ ही बाबर आजम की टीम ने पीएसएल के फाइनल में पहली बार अपनी जगह बनाई। मुल्तान सुल्तांस ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में रवि बोपारा के 40 रनों की बदौलत 7 विकेट खोकर 141 रन बनाए। जवाब में कराची किंग्स की टीम बाबर आजम की 65 रनों की पारी के दम पर 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना सकी और मैच का नतीजा सुपर ओवर से किया गया। मैच के दौरान पाकिस्तान के पूर्व ऑल-राउंडर शाहिद अफरीदी अपने हेलमेट को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए। 

कराची किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में अफरिदी ने बल्लेबाजी करते हुए 12 गेंदों में 12 रन बनाए, जबकि गेंदबाजी में अफरीदी ने 3 ओवर में 30 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। अफरीदी जब इस मैच में बल्लेबाजी करने उतरे तो उनके हेलमेट का स्टाइल देखकर हर कोई हैरान रह गया। अफरीदी के हेलमेट का आगे का हिस्सा लगभग पूरी तरह से खुला हुआ था और वहां से गेंद आसानी से पार होकर उनको चोट पहुंचा सकती थी। अफरीदी के इस हेलमेट को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको जमकर लताड़ा।

कराची किंग्स ने मुल्तान सुल्तांस के खिलफ जीत दर्ज करने के बाद डीन जोन्स को याद दिया और टीम की जीत को उनको समर्पित किया। बाबर आजम ने अपने ट्विटर पर डीन जोन्स के लिए एक भावुक मैसेज भी लिखा। इससे पहले, दोनों ही टीमों ने मैच से पहले डीन जोन्स को मैदान पर श्रद्धांजलि दी थी। डीन जोन्स कराची किंग्स के कोच थे और उनका दिल का दौरा पड़ने से हाल में ही निधन हो गया था।

Live Hindustan

RB

0 comments      

Add Comment